Trending Now




नोखा में लगातार हो रही विद्युत कटौती और अनियमितताओं को लेकर नोखा पालिकाध्यक्ष नारायण झंवर के नेतृत्व में सैकड़ो लोगों ने प्रदर्शन कर उपखंड अधिकारी को ज्ञापन सौंपा। इस दौरान राजेंद्र पेट्रोल पंप से रवाना होकर सैकड़ो लोगों के साथ पालिकाध्यक्ष झंवर उपखंड कार्यालय पहुंचे। जहां नोखा में लगातार हो रही बिजली कटौती और अन्य समस्याओं को लेकर SDM स्वाति गुप्ता को ज्ञापन सौंपा।

इस दौरान विद्युत अधिकारियों की लापरवाही और तकनीकी समस्याओं को लेकर एसडीएम को अवगत कराया और कस्बे में भूमिगत केबल लाइन की चपेट में आए गरीब युवक के गम्भीर घायल होने की जानकारी दी। पालिकाध्यक्ष झंवर ने घायल युवक को मुआवजा देने और लापरवाह अधिकारी और ठेकेदार पर कार्रवाई करने की मांग की गई।

आमरण अनशन की दी चेतावनी इस दौरान पालिकाध्यक्ष ने 3 अगस्त तक समस्याओं का समाधान नहीं होने पर आमरण अनशन की चेतावनी दी है। ज्ञापन देने वालो में पूर्व पालिकाध्यक्ष डॉ. सीताराम पंचारिया, पालिका उपाध्यक्ष निर्मल भूरा, चरकड़ा सरपंच सवाईसिंह, ललित झंवर, भंवर बाहेती, शिव चांडक, नारायण जोशी, रामसिंह, देवकिशन चांडक, नारायणसिंह, इंद्र सिंह नंदड़ा सहित अनेक पार्षद मौजूद रहे।

Author