Trending Now




बीकानेर,नयाशहर थाना क्षेत्र के चौखूंटी पुलिया के पास शनिवार रात को सिगरेट पी रहे युवक पर जानलेवा हमला कर हत्या करने पर नायक समाज व स्थानीय मोहल्ला निवासियों में आक्रोश है। मोहल्ले में दिनभर तनाव की स्थिति बनी रही। हालात को देखते हुए पुलिस जाब्ता लगाया गया नायक के समाज के लोगों ने आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की। उन्होंने कहा कि पुलिस ने आरोपियों ने अभी तक गिरफ्तार नहीं किया है। जब तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया जाएगा आंदोलन जारी रहेगा। वहीं दूसरी ओर हमले में घायल जगदीश उर्फ जग्गू की रविवार को जयपुर में इलाज के दौरान मौत हो गई। शव का पोस्टमार्टम कराकर दोपहर बाद शव बीकानेर पहुंचा।

मृतक जगदीश के शव का जयपुर में पोस्टमार्टम हुआ। शव दोपहर बाद बीकानेर पहुंचा। शव पहुंचा तब एकबारगी मोहल्ले में तनाव हो गया। एहतिहात के तौर पर पुलिस बल और आरएसी के जवान तैनात किए हुए थे। पुलिस सुरक्षा के बीच शव का अंतिम संस्कार किया गया। मोहल्ले से लेकर श्मशान घर तक भारी संख्या में पुलिस बल तैनात रहा। पुलिस की मौजूदगी में अंतिम संस्कार हुआ।

एक आरोपी गिरफ्तार, शेष की जांची जा रही भूमिका
नयाशहर सीआई गोविंद सिंह चारण ने बताया कि हत्या के मामले में मुख्य आरोपी कादरी फ्लोर मील के पास रहने वाले साजिद पुत्र अब्दुल मजीद को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी को मंगलवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा। वारदात में शामिल शेष आरोपियों की तलाश की जा रही है। पुलिस वारदात की कड़ी से कड़ी जोड़ कर मामले की निष्पक्ष जांच कर रही है। आरोपियों को सख्त सजा दिलाई जाएगी। मृतक जगदीश नयाशहर थाने का हिस्ट्रीशीटर है। उसके खिलाफ विभिन्न थानों में मारपीट, जानलेवा हमला सहित अन्य १३ आपराधिक मामले दर्ज हैं। मामले की जांच एससी-एसटी सीओ अरविन्द बिश्नोई जांच कर रहे हैं।

Author