Trending Now




बीकानेर,हिन्दू समाज पार्टी ने राज्य और केंद्र सरकार पर तुष्टीकरण के आरोप लगाए. हिंदू समाज पार्टी ने नुपूर शर्मा और तेलंगाना विधायक टी राजा का समर्थन किया.पार्टी ने प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव में 100 सीटों पर प्रत्याशी उतारने का दावा किया है.

बनीपार्क के एक होटल में आयोजित कार्यक्रम में हिन्दू समाज पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव विजय कौशिक ने प्रदेश में पुजारियों की हत्याओं, हिन्दू पर्वों पर तानाशाही कानून लगाने, धार्मिक आधार पर कार्य होने का आरोप लगाया. इस मौके पर पार्टी की ओर से एक वोट हिन्दू राष्ट्र के लिए अभियान प्रारम्भ किया. मुख्य अतिथि दिल्ली दिल्ली से आए प्रेमचार्य ने सनातन हितों के लिए देशभर में आंदोलन जारी रखने का उद्घोष किया.

बता दें कि राजस्थान के मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक गहलोत कुछ दिन पहले गुजरात दौरे पर थे. सीएम गहलोत ने केंद्र की बीजेपी सरकार को आगाह करते हुए अशोक गहलोत ने कहा कि यदि सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी ने देश को ‘हिन्दू राष्ट्र’ बनाने की कोश‍िश की तो भारत का हश्र भी पाकिस्तान जैसा हो जाएगा.गुजरात विधानसभा चुनावों के लिए कांग्रेस के वरिष्ठ पर्यवेक्षक गहलोत ने बीजेपी पर सिर्फ धर्म के नाम पर चुनाव लड़ने और इसे जीतने का आरोप लगाया था. राजस्थान के मुख्यमंत्री ने कहा था कि देश को बचाने के लिए लोगों को अब कांग्रेस की जरूरत है, क्योंकि भारत और कांग्रेस दोनों का डीएनए समान है.

Author