Trending Now




बीकानेर, उच्च शिक्षा मंत्री भंवर सिंह भाटी शनिवार को सुबह 09 बजे बीकानेर में एम.एस.कॉलेज में कालीबाई स्कूटी योजना के तहत छात्राओं को कालीबाई स्कूटी योजना के तहत आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करेंगे।

उच्च शिक्षा मंत्री प्रातः 11 बजे बच्छासर में प्रशासन गांवों के संग अभियान के शिविर में शिरकत करेंगे। इसके बाद दोपहर 2 बजे ग्राम पंचायत खारा में स्थानीय कार्यक्रम में शिरकत करेंगे।

उच्च शिक्षा मंत्री इसके बाद फतेहपुर तहसील के गांव बेसवा के लिए प्रस्थान कर, वापिस रात 2 बजे बीकानेर पहुंचेंगे।

उच्च शिक्षा मंत्री 1 नवम्बर सोमवार को सुबह 10.30 बजे ग्राम दौसाडी में प्रशासन गांवों के संग अभियान के शिविर में और दोपहर 2 बजे ग्राम पंचायत गौडू मंें आयोजित प्रशासन गांवों के संग अभियान के शिविर मंे शिरकत करेंगे और रात्रि विश्राम हंदा में करेंगे।

उच्च शिक्षा मंत्री भाटी 2 नवम्बर सोमवार को प्रातः 10 बजे ग्राम पंचायत खारिया मल्लिनाथ में और दोपहर 2 बजे ग्राम पंचायत गढ़वाला में आयोजित प्रशासन गांवों के संग अभियान के शिविर में शिरकत करेंगे और रात्रि विश्राम बीकानेर में करंेंगे।

उच्च शिक्षा मंत्री 3 नवम्बर मंगलवार को विधानसभा क्षेत्र कोलायत व बीकानेर के स्थानीय कार्यक्रमों में भाग लेंगे तथा सांय 6 बजे बरसिंहसर मंे एक शाम गौमाता के नाम जागरण कार्यक्र्रम में भाग लेंगे और रात्रि विश्राम बीकानेर में करेंगे।

—–

Author