Trending Now




श्रीगंगानगर। इलाके में नशे का जाल इस कदर फैलता जा रहा है कि अब उत्तरप्रदेश से भी यहां नशे की सप्लाई होने लगी है। रायसिंहनगर इलाके में रविवार को पकड़े एक गांजा तस्कर से पूछताछ में इलाके में यूपी से गांजे की सप्लाई होने की बात सामने आई। ताजा मामले में पकड़ा गया गांजा तस्कर पदमपुर के गांव 21 बीबी का रहने वाला है और अभी पदमपुर में किराए के मकान में रहता है।
पदमपुर की धानमंडी में होता है गांजा सप्लाई
पुलिस की गिरफ्त में आए अजय वाल्मीकि ने बताया कि उसने पदमपुर की धानमंडी में उत्तरप्रदेश के एक आदमी से छह किलो गांजा खरीदा। इनमें से कुछ तो उसने पी लिया। बाकी बचा पांच किलो 272 ग्राम गांजा बेचने के लिए वह रायसिंहनगर की तरफ आया। यहां यह पैदल गांव 68 आरबी के पास आ रहा था। इसी दौरान पुलिस को उसके यहां आने की जानकारी मिल गई। पुलिस ने नाका लगाकर उसे रुकने का इशारा किया। रोककर तलाशी ली तो उसके पास गांजा मिला। रायसिंहनगर एसएचओ गणेश कुमार ने बताया कि अभी आरोपी से पूछताछ में कई नई जानकारियां सामने आ सकती हैं।
स्कूल के पास मिला अफीम
वहीं श्रीगंगानगर के नेहरू पार्क के पास तीन लोगों को डेढ किलो अफीम के साथ गिरफ्तार किया। ये लोग स्कूल के पास अफीम लेकर घूम रहे थे। इसी दौरान कोतवाली पुलिस को इनके यहां आने की सूचना मिली। इस पर पुलिस ने अनूपगढ़ के अमित कुमार, खानूवाली के नवीन कुमार और प्रदीप कुमार को पकड़ा। पुलिस अभी इनसे अफीम के सप्लायर और इसे लेकर स्कूल-कॉलेजों के आसपास घूमने के बारे में जानकारी जुटा रही है।

Author