Trending Now




बीकानेर,वंदे मातरम टीम सादुल स्कूल के सामने कोटगेट बीकानेर कार्यालय में आज लंपी रोग हेल्पलाइन सेंटर मैं बीकानेर शहर पूरब और पश्चिम विधानसभा के हर वार्ड हर गली में जहां कहीं भी गौ माता रोग ग्रस्त हैं उनकी सेवा और दवाई इलाज की व्यवस्था हेतु एक मोबाइल टीम का गठन किया गया है। टीम के संस्थापक विजय कोचर ने बताया कि गौ माता के जहां कहीं भी इलाज के केंद्र खुले हुए हैं वहां पर मच्छरदानी और त्रिपाल की व्यवस्था पहले ही कर दी गई है। टीम के कार्यकर्ता सूचना मिलने पर हर जगह गौ माता की सेवा मैं दिन-रात कार्य कर रहे हैं। गौ माता के लिए लड्डू और औषधि रोटी की सेवा भी निरंतर चल रही है। मॉस्क एंड ग्लब्स और लंपी रोग से संबंधित समस्त दवाइयां उज्जवल बछावत ने सेवा प्रदान की।

आज जिस मोबाइल टीम का गठन किया गया है वह मौके पर ही गौ माता के इलाज के साथ पूरी गुणवत्ता और औषधि युक्त लड्डू भी साथ में रखेगी। जिसको खाने पर गौ माता में रोग से लड़ने की ताकत ज्यादा मजबूत होगी। रामदयाल राजपुरोहित विक्रम पूरी उम्मेद पूरी नरेंद्र सिंह वालिया जयप्रकाश पुरोहित कुलजीत वालिया की टीम सभी वार्ड में गली गली सेवा करेंगे।

वन्दे मातरम् टीम के विजय कोचर श्याम सुंदर भोजक उज्जवल बचावत राजेश ललित pareek विशाल सोनी पीयूष जैन टीम ने आज हेल्पलाइन सेंटर में सेवाए दी।

 

Author