Trending Now




बीकानेर,स्वास्थ्य मंत्री परसादी लाल मीणा ने कहा कि राजस्थान में कोरोना की लहरों को बेहतर ढंग से संभाला गया. उन्होंने दावा किया कि प्रदेश में ओमिक्रोन से किसी की मौत नहीं हुई है.Rajasthan Corona News: राजस्थान के स्वास्थ्य मंत्री परसादी लाल मीणा ने प्रदेश में कोरोना वायरस और ओमिक्रोन वेरिएंट को लेकर बयान दिया है. उन्होंने दावा किया है कोरोना वायरस महामारी की पहली, दूसरी और तीसरी लहरों के दौरान राजस्थान ने खुद को बखूबी संभाला है.

‘राजस्थान में ओमिक्रोन से एक भी मौत नहीं’
परसादी लाल मीणा ने कहा, “कोविड महामारी की पहली, दूसरी और तीसरी लहर के दौरान राजस्थान ने अच्छा प्रदर्शन किया. भारत में ओमिक्रोन वेरिएंट को लेकर काफी हंगामा हुआ था, लेकिन राज्य में ओमिक्रोन के प्रकोप की कोई सूचना नहीं मिली और न ही किसी की मौत की सूचना मिली.”राजस्थान में कोरोना के एक्टिव मरीज
वहीं अगर राजस्थान में कोरोना वायरस महामारी की ताजा स्थिति पर नजर डालें तो प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों के आंकड़ों में इजाफा हो रहा है. राजस्थान सरकार के स्वास्थ्य विभाग के द्वारा जारी की गई गई रिपोर्ट में सोमवार को यहां 146 कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं. वहीं प्रदेश में कुल 1333 एक्टिव मरीज हैं, जिनका इलाज जारी है.

सबसे ज्यादा जयपुर में केस
विभाग से प्रदेश के सोमवार को जारी हुई कोरोना के आंकड़ों में जयपुर में सबसे ज्यादा संक्रमित पाए गए हैं. राजधानी में कोरोना के 44 नए केस दर्ज किए गए हैं. इसके अलावा जोधपुर में 22, सिरोही में 13, उदयपुर में 15, अजमेर में 10, बीकानेर में 9 नए मरीज मिले हैं. वहीं राजसमंद, अलवर, भीलवाड़ा में 5-5 कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. बीकानेर में 1 संक्रमित की मौत भी हुई है.

Author