Trending Now




बीकानेर,रोटरी अपराइज ने रोटरी क्लब बीकानेर में डॉ. अंशुल गुप्ता, डॉ. निकिता गुप्ता, डॉ. सोनिया गुप्ता, डॉ. गौरव जैन, डॉ. निमिष खत्री, और बी लाल लैब की मदद से एक स्वास्थ्य शिविर का सफल आयोजन किया। इस शिविर में विभिन्न स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान की गईं और लोगों को उनके स्वास्थ्य से संबंधित महत्वपूर्ण जानकारियाँ दी गईं।

क्लब प्रेसिडेंट प्रियंका शंगारी ने बताया कि इस स्वास्थ्य शिविर का मुख्य उद्देश्य समुदाय के लोगों को स्वास्थ्य संबंधी जागरूकता और मुफ्त चिकित्सा सेवाएं उपलब्ध कराना था। शिविर में विशेषज्ञ डॉक्टरों ने विभिन्न प्रकार की जांचें कीं और स्वास्थ्य समस्याओं के बारे में परामर्श दिया। लोगों को उनके स्वास्थ्य की स्थिति के बारे में जानकारी दी गई और उन्हें बेहतर स्वास्थ्य के लिए सुझाव दिए गए।

प्रोजेक्ट हेड और क्लब ट्रेज़रर चाँदनी करणानी ने बताया की स्वास्थ्य शिविर में 100 से अधिक लोग शामिल हुए और इसका लाभ उठाया। इस अवसर पर रोटरी अप्राइज के निम्नलिखित सदस्य उपस्थित थे: प्रियंका शंगारी, चांदनी कर्णानी, शिवाली कोठारी, रिया अग्रवाल, अनीशा अग्रवाल, पारुल अग्रवाल, गीतिका अग्रवाल, मीनू अग्रवाल, मोनिका अग्रवाल, नमिता अग्रवाल, और माधुरी अग्रवाल।

इन सभी सदस्यों ने शिविर को सफल बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई और अपनी सेवाएं प्रदान कीं। रोटरी अपराइज की टीम ने सभी डॉक्टरों, और बी लाल लैब का आभार व्यक्त किया जिन्होंने इस महत्वपूर्ण शिविर को सफल बनाने में अपना योगदान दिया।

अंत में शिवाली कोठारी ने बताया की स्वास्थ्य शिविर के माध्यम से, रोटरी अपराइज ने एक बार फिर यह सिद्ध किया है कि वह समुदाय के स्वास्थ्य और कल्याण के प्रति समर्पित है।

Author