Trending Now




बीकानेर,पश्चिम विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी डॉ.बुलाकी दास कल्ला ने मंगलवार को अपना जनसम्पर्क तेज करते हुए कई मोहल्लों ने पहुंचे। सघन जनसम्पर्क के दौरान सुबह जब बड़ा बाजार क्षेत्र में पहुंचे, तो लोगों का अपार समर्थन और स् नेह देख कर अभीभूत रह गए।

इस दौरान चाय पट्टी में लोगों ने प्रेम और स्नेह के साथ ही भुजिया, कचौड़ी, पकोड़ी, जलेबी, मेवा, पान सहित बीकानेरी स्वाद की मान-मनुवार की।

बीकानेर में जन्म किसी पुण्य के समान है…

जनसम्पर्क के दौरान लोगों का अपनापन देखकर डॉ.कल्ला ने कहा कि धन-धन है बीकाणा। इस धरा पर जन्म लेना और इतने स्नेह, प्रेम-अपणायत से भरे लोगों के बीच जीवन बिताना किसी पुण्य के समान ही हैं। उन्होंने ने कहा कि बीकानेर के विकास के लिए एक बार फिर से कांग्रेस को लाना होगा। इसके लिए सभी का सहयोग और समर्थन चाहिए। लोगों ने इस बीच पुष्प मालाओं से कल्ला का स्वागत और अभिनंदन किया।

यहां भी मिला सम्मान…

जनसम्पर्क पर दौरान डॉ.बीड़ी कल्ला ने आज जैसलमेर रोड स्थित विश्वकर्मा कॉलोनी में लोगों के बीच संवाद किया। विकास के नाम पर लोगों का समर्थन मांगा। इस बीच बड़ी संख्या में मौजूद लोगों ने गर्मजोशी के साथ डॉ.कल्ला का स्वागत किया।

डॉ.कल्ला के कार्यकाल में हुए

डॉ.कल्ला ने आज जनसम्पर्क के दौरान प्रमुख विकास कार्यों पर प्रकाश डाला। इसमें मुख्यरूप से १२५० करोड़ के बरसिंहसर पलाना थर्मल परियोजना, बीकानेर को उच्च शिक्षा का हब बनाने के लिए चार विश्वविद्यालयों की स्थापना, पेयजल समस्या के स्थायी समाधान के लिए बीछवाल, शोभासर में दो जलाशयों, फिल्टर संयंत्र, तकनीकी शिक्षा के लिए चार इंजीनियरिक कॉलेज, महिला एवं पुरुष पोलेक्निक कॉलेज, महिला आईटीआई और महिला बीएड कॉलेज मुख्य मार्गों रानीबाजार, गजनेर रोड, चौखूंटी लालगढ़ में ओवर ब्रिज का निर्माण सहित दर्जनों ऐसे कार्य है जो बीकानेर के विकास में अहम है।

Author