Trending Now




बीकानेर,पश्चिम विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी डॉ.बुलाकी दास कल्ला का सघन जनसम्पर्क जारी है। जगह-जगह पर लोग अपने चहेते नेता का स्वागत और अभिनंदन कर रहे हैं। हर जाति-धर्म और वर्ग के लोगों के बीच पहुंचकर डॉ.बीड़ी कल्ला विकास के नाम पर समर्थन मांग रहे हैं।
गुरुवार शाम को कई मोहल्लों और क्षेत्रों में डॉ.कल्ला ने लोगों से संवाद किया। समर्थन में लोगों ने नारेबाजी की और पुष्पमालाओं से कल्ला का भव्य स्वागत किया।

बीकानेर के लिए जीवन समर्पित…

जनसपम्पर्क के दौरान डॉ.कल्ला ने कहा कि बीकानेर के विकास के लिए सदैव सक्रिय रहे हैं। आगे भी यह सिलसिल जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि मेरा जीवन बीकानेर के नाम समर्पित है। यहां का चहुमुंखी विकास कराना ही उनका संकल्प है।

मुरलीधर व्यास नगर में दिखा जोश…

जनसम्पर्क के क्रम में गुरुवार शाम को मुरलीधर व्यास नगर पहुंचे, तो लोगों ने उत्साह और जोश के साथ डॉ.कल्ला का स्वागत किया।
इस मौके पर डॉ.बीड़ी कल्ला ने कहा कि मुरलीधर व्यास नगर में आप सब जनता का प्यार और आशीर्वाद मिला है। इसके लिए मैं समस्त मोहल्लेवासियों का आभार व्यक्त करता हूं। उन्होंने क्षेत्रवासियों को संबोधित करते हुए कहा कि
मुरलीधर व्यास कॉलोनी में हमने हमारी बेटियों के लिए नया सरकारी कॉलेज शुरू किया हैं। पूरी कॉलोनी में नई सडक़ो का जाल बिछा दिया हैं। पहली महात्मा गाँधी अंग्रेजी मीडियम स्कूल आपकी मुरलीधर व्यास कॉलोनी में ही शुरू हुई। जहाँ हमारे बच्चों के लिए सभी सुविधाएं उपलब्ध कराई गई हैं। मुरलीधर व्यास कॉलोनी में ही भगवान श्री परशुराम के नाम से द्वार आप लोगो को अर्पित किया हैं। आप सभी लोग हमारे बीकानेर के विकास को वोट दें। हमारे बीकानेर के विकास की गति अब रुकनी नहीं चाहिए।

जबरेश्वर कला नाट्य संस्थान ने किया अभिनंदन…

गुरुवार शाम को श्री जबरेश्वर लोकनाट्य कला संस्था की ओर से डॉ.बीड़ी कल्ला का अभिनंदन किया गया। इस मौके पर डॉ.कल्ला ने कहा कि आपस जो स्नेह मिला है, जो सम्मान दिया है उसके लिए आभारी हूँ। विकास की यात्रा जारी रहेगी। डॉ.कल्ला ने कहा कि प्रेम जीतेगा, बीकानेर जीतेगा।

खत्री समाज से किया संवाद…

जनसम्पर्क की कड़ी में लाल गुफा रोड पर ब्रह्म क्षत्रीय खत्री समाज ने डॉक्टर बीड़ी कल्ला का सम्मान किया गया। इस दौरान बड़ी संख्या में शामिल हुए लोगों ने कल्ला को समर्थन का भरोसा दिलाया। डॉ.कल्ला ने कहा कि बीकानेर में आने वाले समय में बीकानेर में पानी की किल्लत नहीं रहेगी। रेल फाटकों की समस्या से निपटारे के लिए ३५ करोड़ की लागत से कोटगेट और सांखला फाटक की समस्या के समाधान के लिए बजट की स्वीकृति हो चुकी है। आने वाले समय में जल्द ही इसका निस्तारण हो जाएगा। डॉ.कल्ला ने कहा कि २० करोड़ की लागत से पीबीएम अस्पता लमें हृदय रोग के निदान के लिए सेंटर फॉर एक्सीलेंस की स्वीकृति मिल चुकी है। वहीं २० करोड़ की लागत से शहर की सडक़ों का कायपलट होगा। इसी दौरान लोगों ने डॉ.कल्ला का गर्मजोशी से स्वागत किया।
नत्थूसर बास में स्वागत

नत्थूसर बास में गुरुवार को मोहल्लेवासियों की और से स्वागत समारोह रखा गया। इस मौके पर डॉ.कल्ला ने कहा कि लोगों से जो मान-सम्मान मिल रहा है, वो कभी नहीं भुला पाएंगे। साथ ही लोगों के हर सुख-दुख में उनके लिए खड़े रहेंगे। डॉ.कल्ला ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि मिले मान और सम्मान के लिए आभार।
आपका वोट बीकानेर की प्रदेश में सक्रियता को तय करेगा, इसलिए विकास को वोट दें। आपको राहत देने वाली हमारी सरकार की योजनाओ को वोट दें।

साले की होली पर आम सभा आज

डॉ.बुलाकी दास कल्ला के समर्थन में आज शाम को साढ़े सात बजे साले की होली पर एक ऐतिहासिक आमसभा होगी। इसमें डॉ.बीड़ी कल्ला लोगों को संबोधित करेंगे। इससे पूर्व शाम पांच बजे डागा चौक स्थित मुख्य चुनाव कार्यालय से राजीव यूथ क्लब के तत्वावधान में वाहन रैली निकाली जाएगी। यह पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गली-मोहल्लों से होते हुए शाम को सोले की होली चौक पहुंचेगी।

Author