Trending Now




बीकानेर,जिले के हार्डकोर अपराधी अल्ताफ भुट्टो को पुलिस ने आखिरकार दबोच लिया। डीएसटी और पांच थानों की पुलिस ने आरोपी तथा उसके साथी सीताराम कस्वां को अलग-अलग जगह से गिरफ्तार किया। आरोपियों को सोमवार को न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें पांच दिन के रिमांड पर भेजा गया है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर अमित कुमार बुड़ानिया ने बताया कि भुट्टों का बास निवासी अल्ताफ 20 पुत्र इकरामुद्दीन भुट्टो को डीएसटी टीम ने हनुमानगढ़ से गिरफ्तार किया। वहीं रामसर हाल सर्वोदय बस्ती निवासी सीताराम पुत्र रामकिसन कस्वां को नापासर से गिरफ्तार किया। डीएसटी, बीछवाल, सदर, गजनेर, नापासर, सेरुणा थाने ने संयुक्त कार्रवाई की। आरोपियों को पकड़ने में साइबर सेल के हेडकांस्टेबल दीपक यादव व कांस्टेबल वासुदेव की मुख्यभूमिका रही।

दोनों का आपराधिक रिकॉर्ड
सदर सीआइ विकास बिश्नोई ने बताया कि 19 मई को हार्डकोर सलमान भुट्टो व अल्ताफ भुट्टो में आपसी रंजिश को लेकर आमने-सामने फायरिंग की घटना हुई थी। फायरिंग की घटना का मुख्य आरोपी अल्ताफ भुट्टो था। अल्ताफ पर जिले के विभिन्न थानों में 15 से ज्यादा गंभीर प्रवृति के आपराधिक मामले दर्ज हैं। वहीं सीताराम पर सात से ज्यादा मामले दर्ज हैं।

इन मामलों में वांछित
आरोपी अल्ताफ भुट्टों बीछवाल बस स्टैंड पर फायरिंग, बदमाश अल्ताफ भुट्टों फायरिंग, कोतवाली थाना क्षेत्र में फायरिंग के मामले में आरोपी फरार था। वहीं सीताराम निजी बस स्टैंड पर बस मालिक विक्रम सिंह पर फायरिंग करने में फरार चल रहा था।

यह थी टीम
एएसपी सिटी के नेतृत्व में बीछवाल एसएचओ महेन्द्रदत्त शर्मा, सदर सीआइ विकास बिश्नोई, नापासर एसएचओ जगदीश पाण्ढर, गजनेर एसएचओ धर्मेन्द्र सिंह, सेरुणा एसएचओ रामचन्द्र ढाका, डीएसटी के एएसआई रामकिसन, हेडकांस्टेबल कानदान सांदू, महावीर प्रसाद, कांस्टेबल योगेन्द्र, सवाईसिंह आदि शामिल थे।

Author