Trending Now




बीकानेर भारतीय जनता पार्टी के नेता और नगर निगम में भाजपा के बोर्ड से मेयर बनी सुशीला कंवर राजपुरोहित के ससुर गुमान सिंह राजपुरोहित ने गुरुवार को पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान से मुलाकात की। दोनों के बीच हुई बातचीत का खुलासा तो नहीं हो पाया लेकिन दोनों की मुलाकात चर्चा का विषय बन गई है। इससे पहले राजपुरोहित कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविन्द डोटासरा से मुलाकात कर चुके हैं।

पंजाब के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता भगवंत मान जोधपुर जाने से पहले एक रात बीकानेर रुके थे। इस दौरान वो बीकानेर में लक्ष्मी निवास होटल में रुके थे। गुरुवार सुबह भाजपा नेता गुमान सिंह राजपुरोहित ने अपने कुछ समर्थकों के साथ मान से मुलाकात की। उनकी मुलाकात का एक फोटो भी अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दो विपरीत पार्टियों के नेताओं की इस मुलाकात को अलग अलग नजरिये से देखा जा रहा है। दोनों के

अलग नजरिये से देखा जा रहा है। दोनों के बीच हुई बातचीत का पता नहीं चल सका।

इससे पहले राजपुरोहित कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा से भी मिल चुके हैं। बीकानेर सर्किट हाउस में डोटासरा के साथ उनकी बंद कमरे में बातचीत हुई थी। तब मेयर और आयुक्त के बीच नगर निगम में विवाद चल रहा था, ऐसे में तब मुलाकात को इसी संदर्भ में देखा गया। अब ऐसा कोई विवाद भी नहीं है और आम आदमी पार्टी की बीकानेर में कोई भूमिका भी नहीं है। ऐसे में इस मुलाकात को राजनीतिक नजरिये से देखा जा रहा है।

उल्लेखनीय है कि गुमान सिंह राजपुरोहित स्वयं और उनकी पुत्र वधु मेयर सुशीला कंवर राजपुरोहित को बीकानेर पूर्व से भाजपा का प्रत्याशी भी माना जा रहा है। ऐसे में इस तरह की मुलाकात को ज्यादा महत्व दिया जा रहा है। खुद भाजपा के नेता इस मुलाकात पर अब सवाल खड़े कर रहे हैं।

Author