Trending Now




बीकानेर,समाधान संस्थान के संभाग अध्यक्ष की तरफ से महंगाई राहत कैंप का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्यमंत्री गारंटी कार्ड के रूप में 130 लाभार्थी हुए उनका माला पहनाते हुए मिठाई खिलाकर स्वागत किया गया इस अवसर पर कर्नाटक में कांग्रेस की भारी बहुमत से विजय जीत हासिल करने पर जिसमे एक दूसरे को मिठाई खिलाकर, पटाखे छोड़कर, आतिशबाजी करके जश्न मनाया गया।
इसी के साथ महंगाई राहत कैंप में योजनाओं से लाभान्वित व्यक्तियों को गारंटी कार्ड वितरण किए गए।
जिसमें मुख्य अतिथि शहर जिला कांग्रेस के अध्यक्ष यशपाल गहलोत जी उपस्थित रहे। उन्होंने कहा की कर्नाटक की जीत आम आदमी की जीत है ।
हाजी मकसूद अहमद पीसीसी मेंबर पूर्व महापौर एवं UIT चेयरमैन बीकानेर ने कर्नाटक मे कांग्रेस की जीत पर कहा की कांग्रेस त्याग, बलिदान और हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस की जीत के बाद आज कर्नाटक में कांग्रेस की सरकार बनी ये नफरतों के खिलाफ मोहब्बत का आगाज है राहुल गाँधी जी की वो बात आज सच्च के साथ साबित हो रही है की नफ़रत के बाजार में मोहब्बत की दुकान खोल खोलेंगे। इसी प्रकार कांग्रेस के क़ार्यकर्ता जमीन स्तर पर कांग्रेस को मजबूत करेंगे तो आने वाले चुनाव में पुनः राजस्थान में कांग्रेस की सरकार बनेगी।
अशोक गहलोत जी को जनता का साथ उनके कर्मो से मिलेगा। उनकी योजनाए जनता के हितो की योजनाएँ है।
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अब्दुल मजीद खोखर ने कहा की भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे व भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गाँधी जी को बधाई दी एवं कांग्रेस को मजबूत करने का संकल्प लिया।
इसी के साथ नरेंद्रपाल सिंह शेखावत चेयरमैन उपभोक्ता होलसेल भंडार
ने कांग्रेस की जीत पर बधाई दी। और कांग्रेस को मजबूत करके देश मे नफ़रत को खत्म करके मोहब्बत का इंकलाब लाना है।
क़ार्यक्रम में डॉ. मिर्जा हैदर बैग ( प्रदेश महासचिव कामगार व कर्मचारी कांग्रेस ) ने अशोक गहलोत जी की योजनाओ पर प्रकाश डालते हुए कहा कि हम अगर योजनाओं पर काम करेंगे तो निश्चित रूप कर्नाटक की विजय के रूप हम जननायक जी के नेतृत्व में फिर र कांग्रेस की सरकार बनाएंगे ।
क़ार्यक्रम में अनवर अजमेरी जिला महासचिव पूर्व शहर कांग्रेस बीकानेर,जावेद खांन पार्षद नगर निगम, न बाब खान आदिल बेग सौहेल खान साहिल मिर्जा कुंवर नियाज अकरम नागौरी, इमरान लोधी, मुमताज बानो सीता देवी नवनीत जी रियाज़ अहमद कुरैशी, सोनू पठान व आदि गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

Author