Trending Now




बीकानेर,बीकानेर महिला मंडल सी. सै. स्कूल के द्वारा समर सुपर कैंप 2022 समर कैंप का आयोजन 27 मई से 11 जून 2022 तक किया जा रहा है, जिसका उदघाटन आज स्कूल के ऑडिटोरियम मे मुख्य अतिथि देवेन्द्र कुमार विश्नोई, कमांडेड आर ए सी तीसरी बटालियन तथा अध्यक्षता शाला निदेशक श्री गजेंद्र सिंह राठौड़ के द्वारा किया गया।

समर कैंप के उद्घाटन समारोह के अवसर पर मुख्य अतिथि देवेंद्र कुमार बिश्नोई, गजेंद्र सिंह राठौड़ रेन्शी प्रीतम सैन ने माँ सरस्वती को माल्यार्पण व दीप प्रज्वलित कर किया।इस अवसर पर गजेंद्र सिंह राठौड़, रेन्शी प्रीतम सैन, लाल सिंह, अशोक सुथार ने मुख्य अतिथि का माला पहनाकर स्वागत किया
मुख्य अतिथि देवेन्द कुमार बिश्नोई ने शिविर के प्रतिभागियों को संबोधित करते हुए कहा कि अनुशाशन की सीढ़ी के द्वारा जीवन के किसी भी क्षेत्र में सफलता हासिल कि जा सकती है समर कैंप के द्वारा अपनी प्रतिभा को तराशने और समझने का अवसर प्राप्त होता है। शाला निदेशक गजेंद्र सिंह राठौड़ ने शिविर की पूर्ण जानकारी देते हुए सभी का आभार जताया है। शिविर की बेस्ट फैकल्टीज का परिचय सभी प्रतिभागियों से किया गया।
कैंप के संयोजक ज्योति प्रकाश रंगा ने बताया कि बीकानेर महिला मंडल के द्वारा आयोजित इस कैंप में सभी आयु वर्ग के प्रतिभागियों में जबरदस्त उत्साह है कैंप सुबह 6 बजे से कूडो मिक्स्ड मार्शल आर्ट और योगा गतिविधि के लिए मेला सा लगा हुआ है, उदघाटन के साथ ही ऑन द स्पॉट रजिस्ट्रेशन का क्रेज़ रहा है। कैंप में 4 वर्ष से 62 वर्ष प्रतिभागी की उपस्तिथि इस कैंप के प्रति उत्साह को दिखा रही है। उदघाटन के बाद पहले दिन सभी गतिविधिया समायानुर पुरे जोश के साथ शुरू हो गई। शाला निदेशक गजेंद्र सिंह राठौड़ ने बताया इस कैंप सभी प्रतिभागियों को प्रमाण पत्र व प्रत्येक गतिविधि में प्रथम , द्वितीय व तृतिया पुरूस्कार दिए जाएंगे।
कार्यक्रम का संचालन ज्योति प्रकाश रंगा ने किया।

 

Author