Trending Now




बीकानेर,मृतक सुभाष मेहरा की रहस्यमय मृत्यु पर एफआईआर व अन्य मांगो पर चल रहे 26 दिन जयपुर में धरना व अन्य जिलों में 15 दिन तक चले आंदोलन आखिरकार मांगो पर माननीय मुख्य न्यायाधिपति के आश्वासन पर समाप्त हुआ। प्रांतीय प्रदेशाध्यक्ष सुरेन्द्र नारायण जोशी व संघर्ष समिति के अध्यक्ष बद्रीलाल चैधरी ने बुधवार देर शाम को मुख्य न्यायाधिपति के आवास पर गए जहां पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव व मुख्य सचिव उषा शर्मा के साथ वार्ता चली।

जोशी ने बताया कि मीटिंग में माननीय सी०जे० पंकज मितल साहब ने आंदोलन समाप्त करने के लिए कहा और कहा कि आपकी सभी मांगों पर सहानुभूतिपूर्वक कार्यवाही होंगी किसी भी कर्मचारी का अहित नहीं होगा। मीटिंग के बाद प्रदेशाध्यक्ष ने सी०जे० साहब के आश्वासन व सहमति से आंदोलन समाप्ति की घोषणा की।

राजस्थान न्यायिक कर्मचारी संघ जिला शाखा बीकानेर के प्रांतीय प्रतिनिधि गिरिराज बिस्साए अविनाश आचार्य अनंत किशोर व चिरंजीलाल मीणा तथा वरिष्ठ साथीगण प्रकाशचंद मोदी मुख्यार अली, रामकुमार हर्ष ने प्रदेशाध्यक्ष सुरेन्द्र नारायण जोशी के बीकानेर आने पर धरनास्थल कोर्ट परिसर में सुबह 11 बजे न्यायिक कर्मचारियों के साथ आंदोलन को सफलता पूर्वक चलाने पर माला पहनाकर गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। जोशी ने कहा कि यह सफलता मेरी नहीं अपितु संगठन की है. जिस पर आपने पूर्ण विश्वास रखा और मुझे मजबूती दी। जोशी का स्वागत परिसर में न्यायिक कर्मचारी महेश व्यास अश्विनी रंगा बलदेव व्यास आरिफ सगीर युनूस अनुराग, मनीष राजेश विश्नोई, धर्मेश, रंगोली, ओमप्रकाश अशोक रंगा ने माला पहनाकर किया। राजस्थान कर्मचारी संघ जिला शाखा बीकानेर के सचिव मदन गोपाल ने सभी न्यायिक कर्मचारियों का आंदोलन में अपार सहयोग करने पर आभार व्यक्त किया और आंदोलन समाप्त करते हुए काम पर लौटें।

Author