Trending Now




बीकानेर,जीत या सीख के उद्देश्य के साथ बीकानेर कलाकार सीजन-2 का ग्रांड फिनाले 30जुलाई को रविन्द्र रंगमंच में आयोजित होगा। जिसमें जिलेभर के 147 होनहार प्रतिभाएं अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करेगें। आयोजन की जानकारी देते हुए दीपिका बोथरा ने बताया कि सिंगिग,डानसिंग व मॉडलिंग के जूनियर व सीनियर वर्ग में चयनित प्रतिभाएं जीत के लिये दमखम दिखाएंगे। उन्होंने बताया कि प्रतिभाशाली कलाकारों को मंच देने के लिये 2018 से शुरू किये इस सफर में विजेता प्रतिभागियों को प्रदेश व देश स्तर पर होने वाली प्रतियोगिताओं में अपना हुनर दिखाने का मौका मिल रहा है। बोथरा ने बताया कि रविवार को महिला मंडल स्कूल में 250 बच्चों ने अपना ऑडिशन दिया। जिसमें चयनित बच्चों को सिंगिग,मॉडलिंग व डानसिंग के टिप्स दिए गये। वहीं उन्हें रिहर्सल करवाकर ग्रांड फिनाले में जीत के लिये गुर बताएं गये। इस दौरान एंकर विनय हर्ष,नगेन्द्र सिंह सहित अनेक जने मौजूद रहे।
ये रहे निर्णायक
बोथरा ने बताया कि ऑडिशन राउंड में धर्मेश दैया,आकाश चांगरा,अजय खत्री व रवि मोहता ने निर्णायक की भूमिका निभाई। साथ ही ग्रांड फिनाले में जिले के बाहर से निर्णायक आएंगे और दोनों ही वर्गों में प्रथम तीन स्थानों पर विजेताओं का चयन करेंगे।
विजेताओं को मिलेंगे आकर्षण पुरस्कार
आयोजक दीपिका ने बताया कि प्रतिभाओं को मंच देने के लिये अनेक प्रायोजक,सह प्रायोजक व सहयोगी आगे आएं है। जो ग्रांड फिनाले में पहले तीन स्थानों पर आने वालों पर पुरस्कारों की बौछार करेंगे। इनमें दस स्पॉर्न्सस,18 सह प्रयोजक तथा 12 सहयोगी है। एम एल ज्वैलर्स की ओर से आकर्षक उपहार के अलावा ट्रॉफीयां,गिफ्त बाउचर प्रदान किये जाएंगे।

Author