Trending Now




बीकानेर,समाज सेवा एवं संस्कृति के क्षेत्र में समर्पित भाव से अपनी सेवाएं देने वाले आशानंद कल्ला का प्रज्ञालय संस्थान एवं श्रीमती कमला देवी-लक्ष्मीनारायण रंगा ट्रस्ट द्वारा वरिष्ठ समाजसेवी शंकरलाल तिवाड़ी की अध्यक्षता में एवं वितीय विशेषज्ञ एवं पर्यावरणविद् भैरूरतन छंगाणी के आतिथ्य में लक्ष्मीनारायण रंगा सृजन सदन नत्थूसर गेट के बाहर आज दोपहर सम्मान किया गया।

प्रज्ञालय संस्थान के कमल रंगा ने बताया कि आशानन्द कल्ला जो कि वर्तमान में राजकीय सेवा में जिला कलेक्टर के वरिष्ठ निजी सहायक के रूप में अपनी सेवाएं देते हुए आमजन के प्रति समर्पित भाव से कार्यरत तो है ही साथ ही आपका समय प्रबंधन एवं समाज संस्कृति के लिए दी गई सेवाओं का मान करते हुए उन्हें वर्ष 2024 का श्रीमती कमला रंगा सृजन-सेवा सम्मान अर्पित किया गया।
ट्रस्ट के राजेश रंगा ने बताया कि आशानन्द कल्ला को शॉल, श्रीफल, प्रतीक चिह्न, अभिनन्दन पत्र, माला आदि अर्पित कर सम्मानित किया गया।
सम्मान समारोह के अध्यक्ष वरिष्ठ समाजसेवी श्ंाकरलाल तिवाडी ने कहा कि आशानन्द कल्ला समर्पित भाव से हर क्षेत्र में अपनी सकारात्मक भूमिका निभाते है साथ ही वे सभी को साथ लेकर और आपसी सामंजस्य के साथ कार्य करते है।
इसी क्रम में समारेाह के अतिथि वितीय विशेषज्ञ एवं पर्यावरणविद् भैरूरतन छंगाणी ने कहा कि आशानन्द कल्ला की कार्य संस्कृति पारदर्शी एवं जन केा समर्पित है। इसी क्रम में कमल रंगा ने उन्हें लगन, निष्ठा एवं समर्पण की त्रिमूर्ति बताया।
सम्मान समारोह में वरिष्ठ कला मर्मज्ञ स्पीक मैके के राज्य प्रतिनिधि दामोदर तंवर, हनुमान आचार्य, घन्नू तांत्रिक, भवानी सिंह, आशीष रंगा, पुनीत कुमार, राहुल आचार्य, अरूण व्यास, तोलाराम सारण, कार्तिक मोदी, सुनील व्यास, अंकित रंगा, अंशुल पारिक सहित कईयों ने श्री कल्ला को माला अर्पण कर स्वागत किया।
कार्यक्रम का संचालन दामोदर तंवर ने किया एवं आभार हनुमान आचार्य ने ज्ञापित किया।

Author