Trending Now




श्रीडूंगरगढ़ बीकानेर,जुगराज संचेती उपसरपंच की अध्यक्षता में राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय मोमासर के स्टेडियम में खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजित किया गया।
कार्यक्रम में इचरज देवी बालिका विद्यालय की छात्राओं ने अपनी रंगारंग प्रस्तुतियों से दर्शकों को किया तालियाँ बजाने पर मजबूर।
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि गोपाल राम गोदारा ने निष्पक्ष निर्णयों के लिएशारीरिक शिक्षकों का जताया आभार।
विशिष्ट अतिथि के रूप में वरिष्ठ पत्रकार तोलाराम मारू लक्ष्मण राम सुथार, बनवारी लाल जोशी, विद्याधर शर्मा, और गोविंद राम ढबास रहे मौजूद
मुकेश कुमार मीना पी ई ई ओ मोमासर ने आयोजन से प्रत्यक्ष और परोक्ष रूप से जुड़े सभी का जताया आभार। और खिलाड़ियों को आगामी प्रतियोगिता की नियमित तैयारी का किया आह्वान।
जुगराज
संचेती ने ग्राम पंचायत की तरफ से स्व श्री रामूराम जी गोदारा के परिजनों को किया सम्मानित।
विजेता प्रतिभागियों को ट्रॉफी, पदक और टिफिन बॉक्स दे कर किया सम्मानित।साथ ही उपविजेता टीम के सभी खिलाड़ियों को ट्रॉफी के साथ दिया पुरस्कार।
विद्याधर शर्मा ने सभी को बधाई देते हुए स्टेडियम में एक दक्ष प्रशिक्षक की शीघ्र नियुक्ति की आवश्यकता व्यक्त की।
कार्यक्रम में पंचायत और गोदारा परिवार की तरफ से आयोजन में शामिल शिक्षकों को स्मृति चिन्ह भेंट किये गए। विशिष्ठ अतिथि पत्रकार तोलाराम मारू ने यहां पर सभी खेल निर्विवाद सम्पन्न कराने पर प्राचार्य मुकेश कुमार मीना ग्राम पंचायत मोमासर तथा सहयोगी शारीरिक शिक्षकों व अन्य जनो का आभार व्यक्त किया। विशिष्ठ अतिथि तोलाराम मारू ने विधिवत खेलकूद प्रतियोगिता सम्पन्न होने पर समापन की घोषणा की।इस अवसर पर राजेंद्र प्रसाद अजीत सिंह प्रभाकर राजवंशी नरेंद्र कुमार गुरडा सुनील कुमार सावित्री खीचड़ संतोष शेखावत विजय कंवर जय श्री सुथार लोकेशी मीणा महेंद्र कुमार कमलेश जगदीश प्रसाद प्रेम रामकिशन परमेश्वर लाल हरिराम गोदारा सांवरमल गोदारा बनवारी लाल प्रजापत तथा ग्राम के अनेकों खेल प्रेमी तथा युवा बुजुर्ग भी कार्यक्रम के साक्षी बने। ‌ संपूर्ण कार्यक्रम का संयोजन बहुत ही शानदार व्यवस्थित तरीके से ही प्रभाकर राजवंशी द्वारा किया गया जिसके लिए सभी उपस्थित जनों ने संयोजक प्रभाकर राजवंशी की भूरी भूरी प्रशंसा भी की। कार्यक्रम में बताया गया कि तोलाराम मारू के अथक प्रयास से ही श्रीडूंगरगढ़ को श्रीडूंगरगढ़ बोलने व लिखने के आदेश हुए हैं। तथा सियालदाह बीकानेर दुरंतो एक्सप्रेस का ठहराव भी बिना जंक्शन के श्रीडूंगरगढ़ ठहराव तथा प्रयागराज जयपुर ट्रेन का विस्तार वाया श्रीडूंगरगढ़ बीकानेर तक तोलाराम मारू के अथक प्रयास से ही हो सका है।इस पर समस्त उपस्थित जनों ने तोलाराम मारू का तालियां बजाकर स्वागत किया।

Author