Trending Now




पांचू। युवती को डरा-धमका कर अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर सामूहिक बलात्कार करने का मामला सामने आया है। हालांकि घटना चार माह पुरानी है। पीडि़ता ने पांचू थाने में अब मामला दर्ज कराया है।
पांचू पुलिस के अनुसार थाना क्षेत्र निवासी पीडि़ता ने बताया कि छह अप्रेल, 22 को वह अपने किसी रिश्तेदार की पोती की शादी में गई ​थी। वहां पर जयसिंहदेसर मगरा निवासी रविन्द्र पुत्र सुभाष से मूलाकात हुई। तब उसने उसका मोबाइल नंबर ले लिया। जब वह शादी से वापस अपने घर आ गई तो उक्त युवक ने उसके सोशल मीडिया अकाउंट पर मैसज करने शुरू कर दिए जब कोई जवाब नहीं दिया तो रविन्द्र का फोन आया। आरोपी युवक ने कहा कि तेरा अश्लील वीडियो मेरे पास है अगर बात नहीं की तो उसे वायरल कर दूंगा, जिससे पीडि़ता डर गई। आरोपी रविन्द्र ने कहा कि वह मुझसे व संदीप से बात करें। इसके बाद कुदसू हाल रोड़ा रोड निवासी संदीप पुत्र सोहनलाल बिश्नोई का फोन आया। उसने भी कहा कि रविन्द्र ने उसके पास अश्लील वीडियो भेजा है। अगर बात नहीं की तो वायरल कर दूंगा।

जबरन घर में आए और खोटा काम किया
आरोपी रविन्द्र व संदीप 10 मई की रात को जबरन घर में आए। आरोपियों ने उसके साथ बारी-बारी से खोटा काम किया। आरोपियों ने अश्लील वीडियो व फोटो बना लिए थे। आरोपी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कई बार बलात्कार किया। समाज व परिवार में बदनामी के डर से चुप रही। दो माह पहले रविन्द्र व संदीप का भाई प्रदीप रात को घर पर आया। उसने भी बलात्कार किया। उक्त आरोपियों से तंग आकर मोबाइल नंबर बंद कर दिया।

परिजनों को बताई आपबीती
आरोपियों उसके फोटो व वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। यह वीडियो जब घरवालों तक पहुंचे तो उन्हें आपबीती बताई। तब घरवालों के सा​थ आकर आरोपियों के ​खिलाफ पांचू थाने में मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने पीडि़ता का मेडिकल कराया है।

Author