Trending Now




बीकानेर,बीकानेर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र की मतदाता सूची में पाई गई अनियमितता की जांच करने की मांग की जाने पर बी डी कल्ला द्वारा मिडिया के एक चैनल पर दिए गए बयानों को बेहद दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए गुलाम मुस्तफा उर्फ बाबू भाई ने कहा कि 43 साल की लम्बी राजनैतिक पारी खेलने के बाद अब वे बेहद जहीफ हो गए हैं और सठिया गए हैं।

उनके लिए सक्रिय राजनीति से संन्यास ले कर बकाया जिन्दगी शिव भक्ति में लीन होकर गुजारने का अब सही समय आ गया है !
गुलाम मुस्तफा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी से बीकानेर पश्चिम विधानसभा से टिकट मांगने वाले कार्यकर्ताओं को गैर कांग्रेसी बताना हमेशा से ही कल्ला जी की फितरत रही है ? कल्ला जी ने कभी यह नहीं चाहा कि पार्टी में सेकंड लाईन का कोई कार्यकर्ता मज़बूत बने और कांग्रेस को ताक़त प्रदान करे ।
कांग्रेस मेरी विचारधारा है, मेरे रग रग में कांग्रेस समाई हुई है । मुझे कांग्रेसी साबित करने के लिए श्री बी डी कल्ला अथवा अन्य किसी के सर्टिफिकेट की आवश्यकता नहीं है ।
कल्ला जी को यह कतई नहीं भूलना चाहिए कि सन 2018 के बीकानेर जिले की सातों सीटों पर जिसमें आप स्वयम भी शामिल हैं, आप सभी ने मेरी निष्ठा और मेरी चुनाव में सक्रिय भूमिका की प्रशंसा करते हुए मुझे प्रदेश स्तर पर सत्ता में भागीदारी देने का अनुरोध भी किया था ।
यदि मेरे कांग्रेसी होने पर ही सन्देह है तो फिर आपने माननीय मुख्यमंत्री महोदय को गुमराह करने का काम क्यों किया ?
हकीकत यह है कि मतदाता सूचियों के पुनः निरीक्षण की मांग के विरुद्ध बयान देकर आपने यह साबित कर दिया है कि आपकी आर एस एस और भाजपा के लोगों से सांठ गांठ है ।

Author