Trending Now




बीकानेर। जिले के नोखा थाना क्षेत्र से लड़की का पहले अपहरण कर ले गये तथा बाद में उसके साथ दुष्कर्म किया उसके बाद लड़की को चैन्नाई में बने वैश्यालयों में बेचने की धमकी दी। एक पीडि़ता ने नोखा थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि मोबाइल पर स्नैपचैट एप के माध्यम से एक अनजान व्यक्ति ने लड़की बनकर मुझ से दोस्ती की। उसने मुझसे घर के मोबाइल नंबर ले लिए। फिर वीडियो कॉल से बातें होने लगी। बातचीत के दौरान पराखिया पाली हाल खुडाला फालना निवासी प्रवीणसिंह राजपुरोहित 4 सितंबर को एक कार से अपनी मां, भाई विजयसिंह व कार चालक के साथ हमारे गांव आए।उस समय मैं गांव में सुथारों के मोहल्ले में सहेली के यहां गई हुई थी। उसी दौरान ही मेरे पास प्रवीणसिंह का कॉल आया और कहा कि हम आपके गांव आए हुए है। मुझे आपसे मुलाकात करनी है। आप अपना आधार कार्ड, मोबाइल व टीसी साथ लेकर आना। मैं घर से ये कागजात लेकर सुथारों के मोहल्ला में वापस गई। सभी कार लिए खड़े थे। जैसे ही में उनके पास पहुंची तो प्रवीणसिंह ने मुझे जबरदस्ती पकड़कर कार में बिठा लिया।

मेरे मोबाइल व कागजात प्रवीण की मां ने छीन लिए मेरा मोबाइल स्वीच ऑफ कर दिया। मेरे मुंह पर हाथ रखकर गाड़ी यहां से भगाकर ले गए। रास्ते में मुझे ज्यूस पिलाया जिससे मुझे नींद आ गई। जब मेरी की आंख खुली उस समय मैं प्रवीण के घर पर थी। प्रवीणसिंह, उसकी मां व भाई विजयसिंह मुझे कहा कि चुपचाप बैठ जाओ। प्रवीणसिंह की मां ने कहा कि जैसा प्रवीण कहे वैसा ही करना। हम तुम्हारा विवाह प्रवीणसिंह के साथ कर रहे है।

डरा धमका कर मुझसे कई सादे कागजात पर हस्ताक्षर करवाकर फर्जी कूटरचित दस्तावेज तैयार किए। प्रवीणसिंह व उसके पिता बालूसिंह ने अपने घर के पीछे के कमरे में मुझे बन्द कर दिया तथा प्रवीणसिंह ने मेरे कपड़े उतार कर जबरदस्ती मेरी इच्छा के विरुद्ध मेरे साथ निरन्तर तीन दिन तक दुष्कर्म किया।

Author