Trending Now




बीकानेर,भाजपा की सरकार में जवान,किसान व पहलवान परेशान हुए। जिनके साथ भाजपा सरकार ने जितना अत्याचार किया। उसे वे भूले नहीं है और जहां जहां चुनाव हो रहे है। वहां वहां भाजपा को सबक सिखाने के लिये तैयार है। ये आरोप हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा ने बीकानेर प्रवास के दौरान पत्रकार वार्ता में लगाएं। उन्होंने कहा कि राजस्थान में अशोक गहलोत की नेतृत्व की सरकार ने हर वर्ग के लिये अच्छे फैसले लिये। पिछले पांच सालों में जनता को ऐसी योजनाएं दी। जो पूरे देश में मिसाल बन गई। हुड्डा आज एक दिवसीय बीकानेर दौरे पर रहे। हुड्डा ने कहा कि गहलोत सरकार ने हर वर्ग के लिये 52 ऐसे फैसले लिये जिससे आमजन व हर वर्ग को राहत मिली। हुड्डा ने कहा कि चिरंजीवी स्वास्थ्य योजना,500 रूपये में सिलेण्डर,ओपीएस,इंदिरा राशन पैकेट योजना ऐसी योजनाएं है। जो देश में अनूठा राज्य है। जिसने देश में अपनी अमिट छाप छोड़ी है। कांग्रेस ने जो भी गारंटी दी है। उसे पूरा किया है। अपने घोषणा पत्र में भी सात गारंटियां दी है। उसको भी सरकार बनने के साथ पूरा कर जनता को भाजपा सरकार की ओर से दी जा रही मंहगाई की मार से बचाएगी।

मध्यप्रदेश,तेलगांना व राजस्थान में बनेगी कांग्रेस सरकार
हुड्डा ने कहा कि राजस्थान में सरकार रिपीट हो रही है। इस तरह का माहौल बना है। इसके साथ ही मध्यप्रदेश,तेलगांना में भी कांग्रेस की सरकार बनेगी।
बीकानेर के विकास को आगे बढ़ाना है तो कल्ला को जीताएं

हरियाणा विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष प कुलदीप शर्मा ने कहा कि अशोक गहलोत सरकार ने पिछले पांच साल में शिक्षा, स्वास्थ व विकास के कार्यों को लेकर राजस्थान की जनता के किए गए काम कांग्रेस सरकार
भारतीय जनता पार्टी में आपसे फूट नेताओं में वर्चस्व की लड़ाई असुरक्षा का माहोल केंद्र ने सांसदों को मैदान में उतारा इस से लगता भाजपा हार की ओर अग्रसर है आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस प्रचंड बहुमत हासिल करेगी वही बीकानेर पश्चिम विधानसभा के उम्मीदवार शिक्षा मंत्री डॉ बी डी कल्ला का विकास में योगदान अहम है। ऐसे में डॉ कल्ला के पक्ष में आमजन से वोट की अपील करते हुए कहा कि ऐसे व्यक्ति को जीताएं ताकि बीकानेर ओर विकास के पथ पर अग्रसर हो। पत्रकार वार्ता में बीकानेर पश्चिम के कांग्रेस प्रत्याशी डॉ बी डी कल्ला के अलावा जगदीश भारद्वाज,देहात अध्यक्ष बिशनाराम सियाग, डेयरी चेयरमेन नोपाराम जाखड़ सहित अनेक जने मौजूद रहे। जिन्होने डॉ कल्ला की ओर से जारी विकास पत्र का लोकार्पण भी किया।

Author