Trending Now




जयपुर.मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक बार फिर से सचिन पायलट पर अप्रत्यक्ष रूप से हमला बोलते हुये उन पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं को भड़काने का आरोप लगाया है. सीएम गहलोत ने जयपुर में एक कार्यक्रम में कहा कि हमारी पार्टी के कुछ नेता कार्यकर्ताओं को भड़काने का काम करते हैं.वे कहते हैं कि कार्यकर्ताओं का मान-सम्मान होना चाहिए. गहलोत ने पायलट का नाम लिये बिना कहा कि मान सम्मान का अर्थ जानते भी हो क्या? कभी मान-सम्मान किया है आपने? गहलोत ने सचिन पायलट के कांग्रेस के कार्यक्रम में नही आने को लेकर भी बिना नाम लिए परोक्ष रूप से हमला बोला. गहलोत ने कहा कि कुछ लोग तो पार्टी के कार्यक्रमों में आते ही नहीं है, जब तक कि पद ना मिले.

गहलोत ने इसी दौरान बीजेपी पर भी हमला बोलते हुये कहा कि पैरामिलिट्री फोर्स की गाडियों में भरकर नोटों के बंडल देशभर में बीजेपी दफ्तर में जमा किए जा रहे हैं. इन रुपयों से सरकार गिराई जा रही है. गहलोत ने आरोप लगाया कि पुलिस और पैरा मिलिट्री फोर्स की गाड़ियों की चेकिंग नहीं होती है. इसी वजह से इनका इस्तेमाल किया जा रहा है. गहलोत ने आगे कहा कि फिर बीजेपी ऑफिस के अंदर पीछे के दरवाजों पर इन गाड़ियों को लगाकर नोटों के बॉक्स उठाकर बीजेपी दफ्तर में रखे जा रहे हैं.

500 और 1000 के नोट इसीलिए बंद किए गए ताकि.

गहलोत ने तंज कसते हुये कहा कि 500 और 1000 के नोट इसीलिए बंद किए गए ताकि 2000 के नोट कम जगह घेरे. उन्हें आसानी से ट्रांसपोर्ट किया जा सके. सीएम के इस बयान पर उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने पलटवार करते हुये कहा कि गहलोत ऐसे बेबुनियाद और बचकाने बयान ना दें. अगर उनके पास सबूत हो तो लेकर सामने आए. बीजेपी की छवि खराब करने की कोशिश ना करें.

पायलट देते रहते हैं कार्यकर्ताओं के मान-सम्मान का बयान

उल्लेखनीय है कि सचिन पायलट अक्सर कार्यकर्ताओं के मान सम्मान को लेकर बयान देते रहते हैं. माना जा रहा है कि गहलोत ने पायलट की ओर से बार-बार दिये जाने वाले उसी बयान का अप्रत्यक्ष रूप से जवाब दिया है. बताया जा रहा है कि पायलट आज जालोर जा रहे हैं, इसलिये गहलोत खेमे की ओर से इसके जवाब में वहां तीन-चार मंत्रियों को भेजा जा रहा है.

Author