Trending Now




बीकानेर। वंदे गौ मातरम परिवार बीकानेर व पशु क्रूरता संघर्ष समिति के संरक्षक श्री श्री 108 अखिल भारतीय महामंडलेश्वर श्री सरजू दास जी महाराज के सानिध्य में राजधानी जयपुर में गौ भक्त डॉक्टर ओम जी मुंडेल के द्वारा गाय माता को राष्ट्रमाता घोषित करवाने व 12सूत्री मांगों को लेकर विधानसभा के घेराव में एक बहुत ही बड़ा आंदोलन का आगाज हुआ और पूरी टीम के साथ धरना स्थल पर विशाल पंडाल में बड़ी संख्या में गौ भक्तों और साधु संतों के आशीर्वाद से आज 5 घंटे में सरकार को झुकाकर गाय माता के पक्ष में निर्णय देकर सभी गौ भक्तों की और गाय माता की विजय का उत्सव मनाया गया।

सरकार ने 5 दिन का समय मांगा है यदि सरकार अपने किए गए आश्वासन पत्र में किसी प्रकार की हठधर्मिता करती है तो हम सभी गौ भक्तों साधु साधु संतों के आशीर्वाद से पुनः राजधानी जयपुर में एक ऐसा आंदोलन करेंगे।
जो सरकार को सोचने पर मजबूर कर देगा आज हमारे संगठन के जिलाध्यक्ष धर्मेंद्र सारस्वत, हमारे राष्ट्रीय आईटी सेल के संयोजक नरेश सारस्वत, प्रवक्ता कर्ण पाल सिंह, मीडिया प्रभारी राजवीर मारु, महामंत्री सरवन सिंह सांखला, सरवण जी कायल, और बड़ी संख्या में गौ भक्त मौजूद रहे जय गौ माता और महामंडलेश्वर सरजू दास जी महाराज ने ओमजी मुंडेल का आभार प्रकट किया।

Author