Trending Now




बीकानेर.गैंगस्टर रोहित गोदारा के गुर्गों ने जयपुर घूमने गए गंगाशहर के एक कारोबारी का अपहरण कर बीस लाख रुपए की फिरौती वसूल कर ली। इस वारदात के होने के एक साल बाद गत 10 मार्च को जयपुर के कालवाड़ पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया। अब पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भिजवाया है।

झोटवाड़ा सर्किल एसीपी प्रमोद कुमार स्वामी के मुताबिक गंगाशहर निवासी विकास शर्मा ने रिपोर्ट में बताया कि अप्रेल 2022 में सुशांत सिटी कालवाड रोड निवासी दोस्त मुकेश मीणा से बातचीत हुई। इसमें मुकेश ने उसे बताया कि वह कालवाड़ रोड पर प्रोपर्टी का कारोबार करता है। जमीनों का काम करने की सोच विकास भी पिछले साल अप्रेल में जयपुर पहुंच गया। मुकेश मीणा के साथ रहकर विकास प्रोपर्टी कारोबार करने लगा।

विकास ने रिपोर्ट में बताया कि जयपुर आने के बाद बीकानेर से उसके दोस्त कमल सारडा और अरिहंत बांठिया कार लेकर जयपुर आए। जयपुर घूमने के दौरान दो दिन तक दोनों दोस्त कमल और अरिहंत के साथ ही सुशांत सिटी में रूके। दूसरे दिन जयपुर में मॉल-मार्केट घूमकर शाम करीब साढ़े सात बजे वापस घर लौट रहे थे। रास्ते में एक अन्य कार उनकी कार के आगे आकर खड़ी हो गई। कार से उतरे पांच-छह लड़कों ने पिस्तौल से उनकी गाड़ी पर फायर किए। गोली चलते ही गाड़ी छोडक़र तीनों दोस्त वहां से भागे। बदमाशों ने पिस्तौल तानकर विकास को पकड़ लिया और गाड़ी में डालकर ले गए। विकास के साथ बदमाशों ने गाड़ी में मारपीट की। उससे 20 लाख रुपए तुरंत देने के लिए कहा। बदमाशों ने वॉट्सऐप कॉल पर रोहित गोदारा और राजू बन्ना से बात करवाई।

बीकानेर के गिरिराज व्यास ने दिए पैसे
बदमाशों से डरे विकास ने बीकानेर में जस्सूसर गेट क्षेत्र निवासी गिरीराज व्यास को 20 लाख रुपए देने के लिए कहा। कुछ देर बाद बदमाशों ने अपना आदमी भेजकर बीकानेर में गिरीराज से रुपए ले लिए। इसके बाद विकास को छोड़कर बदमाश फरार हो गए। बदमाशों से डर के चलते उसने तब एफआईआर दर्ज नहीं कराई। अब पुलिस ने रोहित गोदारा के गुर्गों को पकड़ा तब वह थाने पहुंचा और रिपोर्ट दर्ज कराई।

पकड़े गए बदमाश, सभी जेल में
झोटवाड़ा सर्किल एसीपी स्वामी ने बताया कि वारदात के आरोपी बीकानेर निवासी शिव सिंह भूलरी, संदीप स्वामी, योगेश, कपिल पंडित को गिरफ्तार किया जा चुका है। आरोपियों को रिमांड पर लेकर पूछताछ करने के बाद वापस न्यायलय में पेश किया। जहां से सभी को जेल भेजने के आदेश हुए।

Author