Trending Now




बीकानेर,बीकानेर के एक ज्वैलर से पांच करोड़ रुपए की फिरौती मांगी है। रुपए नहीं देने की स्थिति में गोली मारने की चेतावनी दी है। ज्वैलर ने यहां नयाशहर थाने में परिवाद देकर एफआईआर दर्ज करवाई है।

गैंगस्टर रोहित गोदारा ने बीकानेर के एक ज्वैलर से पांच करोड़ रुपए की फिरौती मांगी है। रुपए नहीं देने की स्थिति में गोली मारने की चेतावनी दी है। ज्वैलर ने यहां नयाशहर थाने में परिवाद देकर एफआईआर दर्ज करवाई है। पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम ने मीडिया से इसकी पुष्टि की है।

बीकानेर के एक ज्वैलरी शो रूम पर मंगलवार को एक फोन आया था कि वो शो रूम मालिक के पहचान वाला है, इसलिए व्हाट्सएप नंबर दें। शोरूम पर बैठे कर्मचारी ने नंबर दे दिए। इसके बाद दोपहर दो बजकर दो मिनट पर उसके पास फोन आया। स्वयं को गैंगस्टर रोहित गोदारा बताते हुए पांच करोड़ रुपए की डिमांड रखी। इस पर ज्वैलर ने कहा कि उसके पास इतने रुपए नहीं है, बल्कि बैंक के बीस करोड़ रुपए का कर्जा है। रोहित गोदारा ने चेतावनी दी कि बुधवार शाम तक अगर उसे सही जवाब नहीं दिया गया तो गोली मार देगा।सही जवाब नहीं दिया गया तो गोली मार देगा। इससे बैंक का कर्जा भी नहीं चुकाना पड़ेगा । इतना ही नहीं फोन करने वाले ये भी कहा कि वो चाहे तो दूसरे मोबाइल से इसकी रिकार्डिंग करके पुलिस में एफआईआर भी करवा देना।

उधर, पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम ने पुष्टि की है कि इस आशय का मामला नयाशहर थाने में दर्ज किया गया है। मामले की छानबीन की जा रही है। वैसे उसके अधिकांश साथी पुलिस की निगरानी में है। गिरफ्तार करके अंदर भी डाले गए हैं।

बीकानेर में दो हजार लोग

पुलिस को दिए परिवाद में ज्वैलर ने बताया कि स्वयं को रोहित गोदारा बताने वाले ने ये भी दावा किया कि बीकानेर में उसके दो हजार लोग हैं। कभी कोई दिक्कत हुई तो ये लोग उसकी मदद करेंगे। बीकानेर पुलिस उसके गुर्गों पर भी नजर रखे हुए हैं।

Author