Trending Now




बीकानेर,सीकर में राजू ठेहट की हत्या के आरोप में पकड़े गए पांच शूटर में से एक का कनेक्शन बीकानेर से सामने आया है। हरियाणा के शूटर के बैंक खाते में बीकानेर के ई मित्र केंद्र से 40 हजार रुपये की राशि ट्रांसफर की गई थी।बीछवाल स्थित ई-मित्र केंद्र से अक्टूबर में हरियाणा के शूटर जतिन मेघवाल के बैंक खाते में 40 हजार रुपये ट्रांसफर किए गए थे।

सीकर पुलिस की टीम ने सोमवार को ई मित्र केंद्र पहुंचकर वहां से रिकॉर्ड लिया। इसके अलावा सीसीटीवी कैमरे के फुटेज देखे और डीवीआर भी जब्त कर अपने साथ ले गए। पुलिस अब उस शख्स को तलाश कर रही है जिसने जतिन के बैंक खाते में रुपये ट्रांसफर कराए थे। पुलिस के पास मौजूद डीवीआर के जरिए उस तक पहुंचा जा कसता है।

बता दें कि राहू ठेहट की हत्या की जिम्मेदारी लारेंस विश्नोई गैंग के रोहित गोदारा ने ली थी। अब पुलिस गोदारा के साथियों से पूछताछ कर रही है। रोहित के कपूरीसर स्थित आवास के आसपास बड़ी संख्या में पुलिस की तैनाती की गई है।

बता दें कि बीते शुक्रवार को सीकर जिले में गैंगस्टर राजू ठेहट की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। राजू ठेहट की आनंदपाल और बिश्नोई गैंग से पुरानी दुश्मनी थी। लॉरेंस बिश्नोई गैंग के रोहित गोदारा ने ठेहट की हत्या की जिम्मेदारी ली थी। गोदारा ने एक सोशल मीडिया पर की पोस्ट में लिखा- आनंदपाल और बलबीर की हत्या का बदला ले लिया है। दिनदहाड़े हुई राजू की हत्या ने मामले को गर्मा दिया था। हत्या कर फरार हुए बदमाशों ने को पुलिस लगातार तलाश रही थी। रविवार को पुलिस ने हत्याकांड में शामिल चार आरोपियों को गिरफ्तार किया था। इसमें सीकर के मनीष जाट और विक्रम गुर्जर सहित हरियाणा के नवीन मेघवाल, सतीश कुम्हार व जतिन मेघवाल को गिरफ्तार किया था।

Author