रतनगढ़ । तहसील के एक गांव की 19 वर्षीय विवाहिता को सोशल मीडिया पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजकर जयपुर में नौकरी दिलवाने का झांसा देकर होटल में सामूहिक दुष्कर्म करने को लेकर चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ। पुलिस के अनुसार विवाहिता ने रिपोर्ट दी कि वह 10वीं तक पढ़ी हुई है। सोशल मीडिया पर उसका अकाउंट है। जयपुर निवासी जितेंद्रसिंह ने उसे फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थी, जिसे भूलवश स्वीकार कर ली।

उसके बाद जितेंद्रसिंह ने उसे जयपुर में नौकरी लगवाने का झांसा देकर जयपुर आने के लिए कहा। आरोपी ने उसे 10 से 15 हजार रुपए की व्यवस्था कर जयपुर आने के लिए कहा। 29 जून को आरोपी के कहने पर वह परिजनों के सोने के बाद आठ भरी सोने के गहने लेकर घर से निकल गई। गांव के बाहर बाइक पर दो लडक़े उसे मिले, जिनके साथ वह फतेहपुर आ गई और वहां से जयपुर बस में ले गए।

जयपुर में आरोपी उसे एक होटल में ले गया और गहने व सिम छीन ली। आरोपी उसे होटल के कमरे में बंद करके चला गया। कुछ देर बाद उसके साथ एक और व्यक्ति आया तथा डरा-धमकाकर उसे कैब में बैठाकर ले गए। थोड़ी दूर जाने के बाद एक व्यक्ति और गाड़ी में बैठा, जिसका नाम अमित शर्मा था। उसके बाद उक्त लोग विवाहिता को होटल में ले गए, जहां पर एक और व्यक्ति पहुंच गया।

चारों लोग उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगे। मना करने पर आरोपियों ने मारपीट की। चारों लोगों ने रूमाल से मुंह दबाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। उसके बाद चारों ने उसे एक युवती को सौंप दिया, जिसने उसे कमरे में बंद कर दिया। दूसरी तरफ ससुराल व परिजनों ने थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई, जिस पर पुलिस ने उसे जयपुर से बरामद किया।