Trending Now




बीकानेर,आगामी 5 जून रविवार को बीकानेर में ट्रेक एंड ट्रेल बीकानेर तथा सहयोगी संस्था के रूप में रोटरी क्लब बीकानेर मरुधरा , 92.7 बिग एफएम रेडियो पार्टनर , तथा सेव बीकानेर पब्लिक पार्क कंपैन संस्था द्वारा फन , फिटनेस, फ्रीडम राइड का आयोजन किया जा रहा है।

यह राइड जिला जिला कलेक्ट्रेट से सुबह 6:00 बजे शुरू होकर जैन पीजी कॉलेज के सामने ट्रेक एंड ट्रेल बीकानेर के शोरूम तक जाएगी

इस राइड के संयोजक अरविंद व्यास ने बताया 3 जून को विश्व साइकिल दिवस और 5 जून को वर्ल्ड एनवायरमेंट डे है इसी उपलक्ष में बीकानेर की जनता को पर्यावरण के लिए जागरूक करने के उद्देश्य तथा साथ ही साथ बीकानेर के पब्लिक पार्क का हेरिटेज लुक को बहाल किया जाए यही संदेश देने के लिए इस राइड का आयोजन किया गया है।
मुख्य आयोजक संस्था ट्रेक एंड ट्रेल टीआई साइकिल्स का ग्रुप है जोकि मुख्यता विश्व विख्यात बीएसए, हरक्यूलिस, रोडियो, मैक सिटी,मोंट्रा इत्यादि साइकिल्स का निर्माण करती है।
सेव पब्लिक पार्क कैंपेन से जुड़े निमेष सुथार ने बताया कि बीकानेर का पब्लिक पार्क बीकानेर की ऐतिहासिक धरोहर है और इसको अपने वास्तविक रूप में बहाल करने के लिए जनता तक यह संदेश पहुंचाना आवश्यक है इसी के लिए राइड का आयोजन किया गया है।
रोटरी मरुधरा के श्री प्रेम जोशी ने बताया कि मानव जीवन में पर्यावरण का महत्वपूर्ण स्थान है स्वच्छ पर्यावरण के माध्यम से ही स्वस्थ जीवन की परिकल्पना की जा सकती है।
जो भी व्यक्ति इस में हिस्सा लेना चाहे तो वह ट्रेक एंड ट्रेल के शोरूम पर जाकर और अन्य सहयोगी संस्थाओं से संपर्क कर अपना रजिस्ट्रेशन करवा सकता है। सभी प्रतिभागियों को सर्टिफिकेट देकर प्रोत्साहित भी किया जाएगा।
इन नंबरों पर भी संपर्क किया जा सकता है।
9829218995
8386007007

Author