Trending Now




बीकानेर,सन 1984 में b.a. पास कर आईएएस तक का सफर तय करने वाली आईएएस अफसर डॉ प्रतिभा सिंह ने महाविद्यालय का अवलोकन कर अपनी स्मृतियों को प्राचार्य डॉ शिशिर शर्मा के साथ साझा किया। आपके साथ ही चीफ कमिश्नर इनकम टैक्स जोधपुर श्री फतेह सिंह जी, प्रिंसिपल कमिश्नर इनकम टैक्स श्री राजेश्वर सिंह जी यादव, अतिरिक्त कमिश्नर इनकम टैक्स श्री तलानिया जी तथा असिस्टेंट डायरेक्टर इनकम टैक्स श्री अरविंद मीणा जी ने भी महाविद्यालय का अवलोकन किया तथा महाविद्यालय की विकास यात्रा की जानकारी प्राप्त की।

डॉ प्रतिभा सिंह ने सुदर्शन सभागार तथा कक्षा कक्षों का अवलोकन करते हुए भावविह्वल होते हुए अपनी स्मृतियों को तरोताजा किया। वे अपने साथ अध्ययन काल के समस्त प्रकार के सर्टिफिकेट भी साथ में लेकर आई, जिन्हें प्राचार्य महोदय से साझा किया।
इससे पूर्व इन के आगमन पर प्राचार्य डॉक्टर शिशिर शर्मा ने सभी का हार्दिक स्वागत किया तथा डॉ प्रतिभा सिंह ने महाविद्यालय में तथा फतेह सिंह जी ने वृक्षारोपण भी किया। डॉ प्रतिभा सिंह ने भविष्य में भी महाविद्यालय में आने की इच्छा व्यक्त की।
डॉ प्रतिभा सिंह ने महाविद्यालय का एलुमनाई फॉर्म भी भर कर आजीवन सदस्यता ग्रहण की। प्राचार्य ने जिस मंच पर डॉ प्रतिभा सिंह ने अनेक पुरस्कार और अपना प्रतिभा प्रदर्शन किया था उसी मंच पर उन्हें स्मृति चिन्ह भेंट कर उनकी यादों को तरोताजा कर दिया।

Author