Trending Now




बीकानेर,श्रीकोलायत,25 मई को श्रीकोलायत में आए भारी बारिश, तूफान से काफी नुकसान हुआ है बड़ी तादाद में विद्युत पोल गिरने से गांव के गांव अंधेरे के आगोश में आ चुके है ऐसी सूरत में विभाग के भी मानो हाथ पांव फूल गए है।
शुक्रवार रात्रि को विधुत आपूर्ति सुचारू करवाने का मोर्चा संभाला संवेदनशील जनप्रतिनिधि पूर्व प्रधान भाजपा नेता जयवीरसिंह भाटी ने।
डूंगरसिंह तेहनदेसर ने बताया कि जयवीरसिंह भाटी ने श्रीकोलायत से हाडला, मोखा, भोलासर आने वाली विधुत लाइन के पोल खड़े करवाये सारी रात शट डाउन लेकर के, विद्युत आपूर्ति के लिए श्रीकोलायत से झझु जाने वाली लाइन को मोखा से होते हुए, हाडला भाटियान, हाडला रावलोतान तक देर रात्रि को आपूर्ति सुचारू करवाई।
शनिवार को भी दिन भर ग्रामीणों, विद्युत विभाग की तीनों टीमों का सहयोग लेते हुए पोल लगाने का काम चलता रहा सूचना मिलने तक करीब 70 नए पोल मौके पर लगा दिए गए है।
पूर्व सिंचाई मंत्री देवीसिंह भाटी तूफान आने के बाद प्रशासकीय उदासीनता से खिन्न नजर आ रहे है, भाटी का कहना है गांव, गांव से नुकसान होने के समाचार प्राप्त हो रहे है लेकिन जिला कलक्टर, उपखण्ड अधिकारी, तहसीलदार, गिरदावर या पटवारी मौके पर नहीं पहुंचें है यह दुर्भाग्यपूर्ण है, सूचनाओं का संकलन कर रहा हूँ जल्द ही पूरी टीम के साथ संकट में आये गंवों का दौरा करूंगा एवं हरसंभव प्रशासकीय मदद, व्यक्तिगत मदद के पूर्ण सतत प्रयास करूंगा।

Author