Trending Now




बीकानेर,कल देर शाम से शुरू हुई मूसलाधार बारिश ने एकबार फिर प्रशासन की व्यवस्था की पोल खोल है। शहर की गलियों में पानी भरा पड़ा है। नाले ओवरफ्लो हो गए है लेकिन इनकी सुध लेने वाला कोई नहीं है। व्यवस्था के हालात इसी से समझे जा सकते है कि जब खुद निगम आयुक्त की गाड़ी ही पानी में फस गयी।

जिसे निकालने के लिए निगम की दूसरी गाड़ी बुलानी पड़ी और फिर टॉचिंग करके गाड़ी को निकाला गया। ऐसे में आमजन के लिए व्यवस्था कैसी होगी। सोशल मीडिया पर तेजी से वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें निगम आयुक्त बैठे है ओर गाड़ी को टोचिंग करके ले जाया जा रहा है। यह वीडियो ढोला मारू होटल के पास का है। जहां पर निगम आयुक्त की गाड़ी बंद हो गयी।

इसको लेकर पूर्व नेता प्रतिपक्ष और पार्षद जावेद पडिहार ने आरोप लगाते हुए कहा कि समय रहते निगम प्रशासन अगर अपने संसाधनों का उपयोग करता महापौर शहर की और नालों की सफाई व्यवस्था को लेकर सक्रिय हो जाते तो शायद आज निगम प्रशासन दूसरी गाड़ी से खींचकर नहीं निकलते। आज निगम के पास सारे संसाधन है उसके बावजूद निगम ने समय रहते नालों की सफाई नहीं कराई। आज शहर के नाले बंद है इसलिए पानी सड़कों पर पसरा रहा। पहली मानसून की बारिश ने निगम की पोल खोल कर रख दी है

 

Author