Trending Now




बीकानेर,पूर्व सिंचाई मंत्री देवी सिंह भाटी व पूर्व चैयरमेन नगर विकास न्याय महावीर रांका आज गिन्नाणी क्षेत्रवासियों के कहने पर गिन्नाणी पहुंचे । भाटी व राकां ने गिन्नाणी क्षेत्र में बारिश के मौसम में सिवरेज व निकासी की सही व्यवस्था नहीं होने व बारिश के मौसम से पहले सिवरेज व नालों की सफाई नहीं होने के कारण क्षेत्रवासियों को हो रही परेशानियों के संबंध में मौके पर स्थिति की जानकारी की ।

भाटी के प्रवक्ता डूंगरसिंह तेहनदेसर ने बताया देवीसिंह भाटी के मुताबिक गिन्नाणी क्षेत्र में खराब सिवरेज निर्माण कार्य होने के साथ ही क्षेत्रवासियों द्वारा सिवरेज में ही छतों से सीधे पाईप जोड़ने व समय पूर्व सफाई व्यवस्था नहीं होने के कारण गिन्नाणी क्षेत्रवासियों को बारिश के मौसम में भारी परेशानियों का सामना करना पड़ता हैं ।
इसके बाद भाटी व रांका ने बारिश के मौसम में क्षतिग्रस्त जुनागढ़ दिवार को देखने के साथ ही दीवार के पास ही नाला निर्माण होने के कारण बार – बार दीवार टुटती है इसके अलावा सुरसागर में हो रहे पानी रिसाव की जानकारी ली ।
जिसके बाद पूर्व सिंचाई मंत्री देवी सिंह भाटी व पूर्व चैयरमेन नगर विकास न्याय बीकानेर महावीर रांका ने संभागीय आयुक्त नीरज के पवन से मुलाकात कर पुरानी गिन्नाणी क्षेत्र में खराब सिवरेज व्यवस्था , घर की छतों के पाईप सिवरेज में डालने , जुनागढ़ दीवार के पास ही नाला निर्माण होने के कारण बार – बार दिवार क्षतिग्रस्त होने के साथ ही सुरसागर में पानी के रिसाव की समस्या के संबंध में अवगत कराया जिसपर संभागीय आयुक्त ने संबंधित अधिकारियों से इसकी विस्तृत जानकारी कर इसके स्थायी समाधान की बात कहीं ।

Author