Trending Now




बीकानेर, देश आज अपना 74वां गणतंत्र दिवस बड़े ही हर्षोल्लास के साथ मना रहा है! गणतंत्र दिवस के पावन पर्व पर स्वास्थ्य केंद्र शहरी प्राथमिक चिकित्सा केंद्र बीछवाल परिसर में भी ध्वजारोहण बड़े ही उत्सव वर्धक कार्यक्रम के साथ संपन्न किया गया मुख्य अतिथि शालिनी बजाज का स्वागत स्वास्थ्य केंद्र के मेडिकल ऑफिसर डॉ पीके सरीन ने किया किया ! ध्वजारोहण कार्यक्रम की मुख्य अतिथि शालिनी बजाज आरपीएस सीओ सदर बीकानेर द्वारा समस्त स्टाफ के साथ ध्वजारोहण तालियों की गड़गड़ाहट के बीच किया सभी ने राष्ट्रीय गान गाकर भारत माता की जय वंदे मातरम के जयकारे लगाए इस अवसर पर मुख्य अतिथि शालिनी बजाज द्वारा स्वास्थ्य केंद्र का निरीक्षण किया और वहां की सफाई व्यवस्था को देखकर स्टाफ के सभी सदस्यों की प्रशंसा की

कार्यक्रम में राजस्थान मेडिकल रिलीफ सोसायटी के सदस्य दिलीप गुप्ता व पंकज कंसल को स्वास्थ्य केंद्र को तन मन धन से सेवा करने पर प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया!
केंद्र की साफ सफाई की जिम्मेदारी बखूबी निभाने के लिए चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी योगेश कुमार को भी अच्छा काम करने के लिए सम्मान पत्र से सम्मानित किया!
कार्यक्रम में मुख्य अतिथि शालिनी बजाज के साथ-साथ आजRMRS सदस्य दिलीप गुप्ता पंकज कंसल स्वास्थ्य केंद्र के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ पी के सरीन
गोपीचंद डेढ़ू तरुण बांठिया जयकिशन राणा निर्मला खत्री बालकृष्ण श्रीकृष्ण दौलत आशा सहयोगिनी संगीता पाल शारदा एवं राजकुमारी हनुमान गिरी उपस्थित रहे! मुख्य अतिथि को आर एम आर एस सदस्य दिलीप गुप्ता पंकज कंसल मेडिकल ऑफिसर डॉ पीके सरीन द्वारा एक प्रशस्ति पत्र देते हुए कार्यक्रम में उपस्थित होने पर आभार व्यक्त किया!

Author