Trending Now




बीकानेर,बीकानेर के लोदरा गांव में शुक्रवार देर रात चोर एक घर में घुस गए और करीब तीन लाख रुपये का सामान लेकर फरार हो गए। दिलचस्प बात यह है कि घर के बाहर परिवार के लोग सो रहे थे और चोर चारों महिलाओं का सारा सोना-चांदी का सामान अंदर से ले गए।पुलिस मौके पर पहुंच गई है और सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

श्रीडूंगरगढ़ पुलिस अधिकारी वेदप्रकाश ने मीडिया को बताया कि बजरंग के बेटे गणपतराम गोदारा का घर चोरी हो गया है। ये लोग एक कार में आए थे। कार में सवार पांच लोग घर में घुसे और सोने-चांदी के जेवर व नकदी लेकर फरार हो गए। सुबह दस बजे तक परिजन यह पता लगाने में लगे रहे कि सोने-चांदी के जेवर बाहर तो नहीं गए हैं। पुलिस ने अभी तक चोरी गए माल की कीमत का खुलासा नहीं किया है। माना जा रहा है कि चोरों ने लाखों रुपये के जेवर लूट लिए हैं।

घर के सदस्य बाहर सो रहे थे

कुछ दिन पहले बने नए घर के बाहर सभी सदस्य सो रहे थे। चोर छत के रास्ते घर में घुसे। कुछ बक्सों में दो ताले थे, फिर भी वे आसानी से टूट गए। बहू और तीन बेटियों की शादी के लिए घर में लाखों रुपये के जेवरात पड़े थे। कहा जा रहा है कि चोरों ने जेवर का एक भी टुकड़ा नहीं छोड़ा। चार लोगों ने चोरी को अंजाम दिया जबकि अन्य कार में ही रह गए।

सीसीटीवी में कैद

बजरंग गोदरा के घर में लगे सीसीटीवी कैमरे कुछ नहीं बता रहे, बल्कि आसपास के सीसीटीवी फुटेज से चोरों का अंदाजा लगाया जा रहा है। इसके आधार पर पुलिस ने आगे की जांच की है। एसएचओ वेद प्रकाश समेत पूरी टीम चोरों का पीछा कर रही है। माना जा रहा है कि शाम तक पुलिस को कुछ सफलता मिल सकती है।

निष्पक्ष भीड़ हो गई मुश्किल

दरअसल, श्रीडूंगरगढ़ रोड स्थित पुनरासर मेले में इन दिनों भीड़ लगी हुई है। ऐसे में भारी ट्रैफिक होता है और वाहन के मूल का पता लगाना मुश्किल होता है। उस समय यह भी आशंका जताई जा रही है कि मेले की भीड़ का फायदा उठाने के लिए ही इस घटना को अंजाम दिया गया।

लगातार हो रही हैं चोरी की घटनाएं

दो दिन पूर्व जसरासर थाना क्षेत्र के कुचौर अथुनी गांव में रात चोरी की दो बड़ी घटनाएं हुई हैं। लोदरा गांव में हुई इस बड़ी घटना के बाद पुलिस के होश उड़ गए हैं।

Author