Trending Now




  • बीकानेर,जोधपुर.जिले की बाप थाना पुलिस ने टेपू दुर्गाणी गांव में मकान में घुसकर दम्पती पर हमला करने के मामले में शनिवार को पांच युवकों को गिरफ्तार किया। पूछताछ में आरोपियों ने नौ माह पहले गांव में ही एक ट्यूबवैल से जीरे की बोरियां लूटना भी कबूल किया।
    पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) अनिल कयाल ने बताया कि दुर्गाणी टेपू गांव निवासी दिलीपसिंह पुत्र हरिसिंह भाटी परिवार के साथ गत 7 जनवरी की रात सो रहे थे। रात दो बजे दरवाज बजाने की आवाज सुन पत्नी उठी और दरवाजा खोला। तब नकाबपोश युवक पत्नी को धक्का देकर अंदर घुसे। दिलीपसिंह उठा तो नकाबपोश ने उसके सिर पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। जिससे वह घायल हो गया। बीच-बचाव में आई पत्नी पर भी हमला किया गया। फिर हमलावर भाग गए थे। थानाधिकारी दीपसिंह के नेतृत्व में पुलिस मौके पर पहुंची और तलाश शुरू की। तकनीकी जांच में मिले सुराग के आधार पर दस किमी पीछा करने के बाद पुलिस ने पांच युवकों को हिरासत में लिया।
    पूछताछ में वारदात स्वीकारने पर बीकानेर में पांचू थानान्तर्गत नाथूसर गांव निवासी रघुवीरसिंह पुत्र भवानीसिंह, हेतराम पुत्र बन्नाराम जाट, पांचू में सांईसर गांव निवासी रामूराम पुत्र कालूराम बिश्नोई, सुरेन्द्र पुत्र भागीरथ बिश्नोई व टेपू दुर्गाणी निवासी सवाईसिंह पुत्र गुमानसिंह को बापर्दा गिरफ्तार किया गया।
    नौ माह पूर्व पिकअप में भरकर लूटा था जीरा
    थानाधिकारी दीपसिंह के नेतृत्व में पुलिस ने पांचों से पूछताछ की। तब आरोपियों ने गत 14 अप्रेल की रात टेपू दुर्गाणी में होशियारसिंह के ट्यूबवेल में लूट करना भी स्वीकार किया। आरोपी रात को ट्यूबवेल में घुसे थे। वहां सो रहे होशियारसिंह व उसके कृषक को मारपीट के बाद बंधक बना लिया था। साथ ही वहां से पिकअप भरकर जीरा लूट लिया था।

Author