Trending Now




बीकानेर-टीम फ़िक़्र ए मिल्लत ने समाज हित में बेहतरीन सामाजिक सेवाकार्य कर इंसानियत की मिसाल कायम की है, जिसमें मुख्य तौर पर कोरोना महामारी के वक्त गरीबों को राशन किट वितरण, रक्तदान सेवाकार्य,रक्तदान शिविरों का आयोजन एवं गरीबो को हॉस्पिटल में कम्बल वितरण से सम्बंधित बेहतरीन कार्य कर संस्था ने अपना एक साल समाज के नाम किया है।

फ़िक़्र ए मिल्लत के अध्यक्ष समीर अहमद ( रफ्तार खान ) ने जानकारी देते हुए कहा कि कल टीम फ़िक़्र ए मिल्लत हेल्पलाइन सोसायटी रजि. का कल एक वर्ष पूर्ण होने पर प्रथम वार्षिक सम्मेलन एवं कोरोना योद्धा सम्मान समारोह का कार्यक्रम कल दिनांक 25-12-2021 को दोपहर 2:00बजे वैष्णोधाम मंदिर के सामने जयपुर रोड़ स्थित आई विलेज रिसोर्ट में रखा गया है जिसमे कोरोना के वक्त समाज हित मे सेवाकार्य करने वाले 51 कोरोना योद्धाओं को भी टीम फिक्र ए मिल्लत द्वारा सम्मानित किया जाएगा।

इसी क्रम में टीम फ़िक़्र ए मिल्लत ने अपनी टीम का विस्तार करते हुवे बीकानेर शहर के 40 वार्डो में एवं बीकानेर जिले की सभी सातो विधानसभा क्षेत्र में अपने पदाधिकारी नियुक्त किये है, वही नवनियुक्त पदाधिकारियों को भी समारोह के दौरान नियुक्ति पत्र प्रदान किये जायेंगे।

Author