Trending Now




बीकानेर में लगातार अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। बीकानेर में आज सोहन कोठी के पर दुकान विवाद के चलते एक पक्ष के लोगो ने हथियारों से दूसरे पक्ष के एक युवक पर जानलेवा हमला कर उसे गंभीर घायल कर दिया है।
घायल युवक को पीबीएम ट्रॉमा सेंटर भेजा गया है। मौके पर पुलिस मय जाब्ता तैनात है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार तेजकरण गहलोत उर्फ़ तेजू माली पर प्राणघातक हमला किया गया है। युवक के पैर में तीन गोली लगने की भी सूचना सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि हमलावर एक कार में सवार होकर आए और बाद में हमला कर वहां से फरार हो गए।

https://youtu.be/yKfKYPZLpRw

घटना की सुचना पर दूसरे पक्ष के लोगो भी मौके पर पहुंचे और हंगामा करना शुरू कर दिया।जिसके बाद गुस्साई भीड़ ने गाड़ी के शीशे तोड़े हैं। गाड़ी में हथियार भी पाए गए हैं इसे पुलिस ने जब्त कर लिया है। सीओ सिटी दीपचंद सहित कई थानों के थानाधिकारी मौके पर पहुंचे लेकिन गुस्साई भीड़ ने गिरफ्तारी की मांग को लेकर करीब तीन घंटे तक सड़क पर हंगामा किया और टायर जलाकर रास्ता जाम कर दिया। लेकिन पुलिस के अधिकारी मूकदर्शक बने रहे। इस दौरान भीड़ ने अम्बेडकर सर्किल पर भी टायर जलाकर जाम लगाया। घटना में शामिल एक दर्जन आरोपियों में सदीक सहित चार हमलावरों को नामजद कर लिया है शेष की पहचान व गिरफ्तारी के प्रयास पुलिस द्वारा किये जा रहे है।

Author