Trending Now




बीकानेर जिले के केंद्रीय कारागृह में बंद कैदियों के बीच हुए झगड़े में करीब आधा दर्जन से ज्यादा कैदियों को चोटें आई  हैं. घायलों का जेल के अंदर ही स्थित अस्पताल में इलाज करवाया गया है.कैदियों के बीच हुए झगड़े की वजह अभी तक सामने नहीं आई है.

बीकानेर. जिले के केंद्रीय कारागृह में कैदियों के दो गुटों के बीच आपस में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया. झगड़े में दोनों गुटों के करीब आधा दर्जन से ज्यादा कैदियों को चोटें आई हैं.घायलों का जेल के अंदर ही स्थित अस्पताल में इलाज करवाया गया है. बीछवाल थानाधिकारी महेन्द्रदत्त शर्मा ने सेंट्रल जेल पहुंच घटना की जांच कर रहे हैं.

दरअसल जेल में ही दो गुटों के कैदियों के बीच झगड़ा हुआ था. जेल में बंद यह सभी कैदी बीकानेर जिले से बाहर के हैं. जिनमें पंजाब, हरियाणा, चूरू और शिमला के अलग-अलग मामलों में बंद ये कैदी आपस में किसी बात को लेकर भिड़ गए. इनके बीच जोरदार हाथापाई हुई. झगड़े की वजह को लेकर जानकारी सामने नहीं आई है. पुलिस इस मामले में जांच कर रही है. वहीं घटना के बाद जेल में तैनात सुरक्षाकर्मियों ने ही दोनों गुटों के कैदियों को शांत करवाया और अस्पताल में इलाज करवाया. बीछवाल थाना में इसकी रिपोर्ट करवाई गई, जिसके बाद बीछवाल थाना पुलिस मौके पर पहुंची.

Author