Trending Now




बीकानेर,जसुसर गेट के बाहर रांकावत भवन के पास नवदीप बीकानेरी का सम्मान समारोह कार्यक्रम में बीकानेर के प्रसिद्ध गायक कलाकार नवदीप बीकानेरी सम्मान किया गया । सम्मान समारोह में के कार्यक्रम मेंस्वर्णकार सभा संस्था के उपाध्यक्ष गणेश लाल सोनी ने नवदीप बीकानेर को शॉल ओढ़ाया, गोविंद देव जी मंदिर के वरिष्ठ पंडित जी चंद्रशेखर गौड़ ने अंगूठी पहनाई, नाल पूर्व वार्डपंच ओमप्रकाश सोनी,भाजपा जस्सूसर मंडल अध्यक्ष मुकेश ओझा ने दुप्पटा पहनाया, भाप बिजली विभाग के मनोज सोनी,राम बीकानेरी, गोभक्त मनोज सेवक (मनु पहलवान) अर्जुन सांखला, नथु पहलवान,रत्न सेवक नंदू हर्ष,आदि ने पुष्प मालाओं से स्वागत सम्मान किया ।
सम्मान समारोह के बाद नवदीप बीकानेरी ने अपने भजनों की प्रस्तुत दि जिसमें सभी श्रद्धालो ने मंत्रमद होकर भजनों का आनंद लिया।
जंगल बीच भेरुनाथ,भेरूनाथ रा गुगरा जद आगने बाजे,और मंदिर बन गए हो रे आदि भजनों पर श्रोताओं को थरकने पर मजबूर कर दिया।
गणेश लाल सोनी ने बताया कि मैं अभी अयोध्या जाकर आया तो नवदीप का गया हुआ भजन पूरे अयोध्या में गूंज रहा था इससे मेरा मन काफी प्रसन्न हुआ और मुझे विचार आया की हमारे लाडले बीकानेर का नाम करने वाले बीकानेरी का सम्मान करना चाहिएं उसी विशेष नवदीप बीकानेरी के लिएं सम्मान समारोह विशेष का सम्मान के लिए रखा गया।
हमें सभी को गर्व है कि बीकानेर सिर्फ रसगुल्ले नमकीन के लिए भी प्रसिद्ध नहीं है हर क्षेत्र में यह आगे बढ़ा है।

Author