Trending Now




कोलकाता, दुखद खबर है कि मशहूर गायक केके का निधन हो गया है। सिंगर ने 53 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। वो कोलकाता में लाइव कॉन्सर्ट में थे, और इसके ठीक बाद हार्ट अटैक आने से उनका निधन हुआ है.

सिंगर केके का अचानक चला जाना सबको हैरान कर गया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी केके की मृत्यु पर ट्वीट कर दुख जताया है.

पीएम ने ट्वीट कर कहा कि केके के नाम से प्रसिद्ध गायक कृष्णकुमार कुन्नाथ के असामयिक निधन से दुखी हूं.उनके गीतों ने भावनाओं की एक विस्तृत श्रृंखला को दर्शाया है. हम उन्हें उनके गानों के जरिए हमेशा रखेंगे. उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति संवेदना. ऊं शांति:

कॉन्सर्ट के बाद अचानक से उनकी तबीयत बिगड़ी और वे गिर गए. उन्हें तुरंत नजदीक के अस्पताल ले जाया गया. लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. 53 साल की उम्र में केके दुनिया को अलविदा कह चले गए. प्रथम दृष्टया उनकी मौत का कारण हार्टअटैक माना जा रहा है लेकिन पोस्टमार्टम के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा. बताया जा रहा है कि केके दो दिन के कॉन्सर्ट के लिए कोलकाता आए हुए थे. उनका सोमवार को भी एक कॉन्सर्ट हुआ था. विवेकानंद कॉलेज में उन्होंने वो प्रोग्राम किया था. लेकिन दूसरे दिन कॉन्सर्ट के बाद उनकी तबीयत बिगड़ गई और देखते ही देखते वे सभी को हमेशा के लिए छोड़कर चले गए.

Author