Trending Now




बीकानेर.राजस्थान में वकीलों की ओर से एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट लागू करने को लेकर आंदोलन किया जा रहा है. इसी बीच बीकानेर में एक कलाकार अधिवक्ता को फिरौती के लिए धमकी भरा फोन आने का मामला सामने आया है. जिले के नयाशहर थाना क्षेत्र में रहने वाले एक कर सलाहकार अधिवक्ता को गैंगस्टर रितिक बॉक्सर की ओर से फिरौती के लिए धमकी मिली है. पीड़ित ने इस बारे में नयाशहर थाने में नामजद मुकदमा दर्ज कराया.

नया शहर थानाधिकारी वेदपाल श्योराण ने बताया कि पीड़ित हिमांशु मुरलीधर व्यास कॉलोनी क्षेत्र का निवासी है और केएम रोड पर उसका कर सलाहकार का कार्यालय है. टैक्सेशन कंसल्टेंसी का भी काम करता है. थानाधिकारी ने बताया कि पीड़ित ने अपनी दी रिपोर्ट में गैंगस्टर रितिक बॉक्सर की ओर से 4 लाख रूपए दिए जाने की मांग की गई, नहीं देने पर जान से मारने की धमकी देने की शिकायत की.

थानाधिकारी वेदपाल श्योराण ने बताया कि लगातार धमकियों के चलते पीड़ित ने डर की वजह से एक बार रितिक बॉक्सर को 40,000 का भुगतान ऑनलाइन तरीके से किया है. फिलहाल पीड़ित की ओर से मामला दर्ज कराए जाने के बाद पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है. बताया जा रहा है कि कर सलाहकार अधिवक्ता के रूप में पीड़ित का नाम चर्चा में आने के बाद उससे फिरौती मांगी गई है.

पूर्व में मिल चुकी धमकी : बीकानेर में पहले भी एक दो व्यापारियों और एक बीजेपी नेता को भी फिरौती के लिए धमकी का फोन आया था और नयाशहर थाने में ही इसको लेकर मामला दर्ज हुआ था.

Author