Trending Now




बीकानेर,‘हर घर तिरंगा अभियान में हर किसी को शामिल होना चाहिए यह किसी राजनीतिक दल का कार्यक्रम नहीं अपितु हर देशभक्त नागरिक का उत्सव है‘ उक्त उद्बोधन लाॅयन्स क्लब बीकानेर मल्टीविजन द्वारा आजादी के 75 वर्ष व अमृत महोत्सव एवं प्रधानमंत्राी नरेंद्र मोदी द्वारा घर घर तिरंगा हेतु सभी सदस्यों व अन्य आमजन को तिरंगा वितरण कार्यक्रम में क्लब के अध्यक्ष लाॅयन अविनाश भार्गव ने कही। भार्गव ने कहा कि यह अभियान एक भारत श्रेष्ठ भारत की संकल्पना को और अधिक मजबूती प्रदान करने वाला अभियान है।
क्लब के सचिव लाॅयन प्रमोद बहादुर सक्सेना ने कहा कि हमें तिरंगा अभियान में यह संकल्प लेना है कि अब हम जहां भी हैं जो कुछ भी कर रहे हैं उसको करते हुए भारत भक्ति का भाव सबसे ऊपर रखेंगे।
क्लब के लाॅयन शशांक सक्सेना ने कहा कि आजादी का अमृत महोत्सव हमारे लिए इसलिए महत्वपूर्ण है क्योंकि इस बार आजादी के 75 साल पूरे होने जा रहे हैं। ये समय हमारे वीरों को याद करने का है। भारत आज दुनिया में एक सशक्त भारत बनकर उभरा है। आने वाले 25 साल भारत का एक नव निर्माण करेंगे।
इस मौके पर लाॅयन अरुण जैन, नीरज भटनागर, विजय शर्मा, सुमन भार्गव, अंजू जैन, सुजाता गौतम, ख्वाईश व शशांक सक्सेना आदि का सहयोग रहा।

Author