Trending Now




बीकानेर,बीकानेर के खिलाड़ियों के लिये हर संभव प्रयास किये जाएंगे ये उदगार जिला तैराकी संघ के सचिव शशांक शेखर जोशी ने मेजर ध्यानचंद के जन्मदिवस ‘खेल दिवस’ की पूर्व संध्या पर स्थानीय ब्रह्म बगीचा में आयोजित तैराकी खिलाड़ी एवं प्रशिक्षक सम्मान समारोह के दौरान कहे। जोशी ने कहा कि खिलाड़ियों के लिए किसी भी तरह के संसाधनों की कमी नहीं आने दी जाएगी। जोशी ने कहा कि सम्मानित होने वाले लोगों का दायित्व और बढ़ गया है और उन्हें आगे और बेहतर काम करना होगा और यह सम्मान उसमें प्रेरणा देगा। समारोह के मुख्य अतिथि मुरली मनोहर पवार ने कहा कि सभी खिलाड़ियों को अपना मनोबल ऊंचा रखना चाहिए खिलाड़ियों की मैं हरसंभव कभी भी मदद करने के लिए तैयार हूं।

आयोजित समारोह में गत सप्ताह भीलवाड़ा में आयोजित राज्य स्तरीय पुरुष महिला सीनियर वर्ग तैराकी प्रतियोगिता में बीकानेर के जिन 4 खिलाड़ियों ने कुल 9 पदक जीतकर बीकानेर का मान बढ़ाया उनका एवं उनके प्रशिक्षकों का परितोषिक एवं प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया। इस प्रतियोगिता में बीकानेर के खिलाड़ी नैरीति व्यास ने तीन गोल्ड मेडल पदक जीते और साथ ही साथ राज्यस्तरीय नवीन रिकॉर्ड का कीर्तिमान बनाया। इसी क्रम में बीकानेर की भजनिता साध ने एक सिल्वर तथा दो ब्रॉन्ज मेडल बीकानेर की झोली में डाले और चिराग चौहान ने दो ब्रॉन्ज मेडल बीकानेर को जीतकर दिलाए। इसी क्रम में नवीन भादू ने बीकानेर के लिए एक ब्रॉन्ज मेडल जीता।

इस मौके पर कार्यक्रम में श्रवण भादू (जिला खेल अधिकारी) अध्यक्ष के रूप में उपस्थित हुए, साथ ही श्री मुरली मनोहर पंवार मुख्य अतिथि एवं डॉ. प्रवीण छिंपा विशिष्ट अतिथि के रुप में सम्मिलित हुए। इस समारोह में बीकानेर स्विमिंग एसोसिएशन द्वारा खिलाड़ियों के प्रशिक्षकों श्री गिरिराज जोशी एवं श्री नवीन सेवग का भी सम्मान किया गया। कार्यक्रम के दौरान स्विमिंग एसोसिएशन के सदस्यों के साथ-साथ श्री अंकित मोहता, श्री ब्रजगोपाल जोशी, श्री उमाशंकर आचार्य, श्री राजेंद्र जोशी, श्री कपिल डागा, श्री अनुराग गौड़, श्री सोनू रंगा, अंकुर ओझा, श्री मंगल चंद रंगा, श्री राजाराम स्वर्णकार, डॉ. अजय जोशी आदि उपस्थित रहे।

Author