Trending Now




बीकानेर,शिक्षा मंत्री डॉ. बीडी कल्ला के भतीजे नरेन्द्र कल्ला के घर में चोरी के मामले में पुलिस अब लोकल कनेक्शन की जांच-पड़ताल कर रही है। तीन पुलिस टीमें जिले से बाहर दूसरे जिलों में चोरों के प्रयास में लगी है। वही पुलिस को वारदात में स्थानीय व्यक्ति की भूमिका नजर आ रही है।

नयाशहर सीआइ गोविंद सिंह चारण ने बताया कि चोरी की वारदात को एक व्यक्ति ने अंजाम दिया है। उक्त व्यक्ति जिले के बाहर का होने का अंदेशा है। साथ ही अब तक जांच-पड़ताल में सामने आ रहा है कि वारदात को अंजाम देने में कोई स्थानीय व्यक्ति आरोपी का मददगार रहा है। रेकी करने वाला कोई स्थानीय व्यक्ति हो सकता है। अब पुलिस स्थानीय व्यक्ति के बारे में पता कर रही है।

डीएसटी-साइबर सेल पहुंची गली-मोहल्ले पुलिस सूत्रों की मानें तो प्रदेश सरकार के शिक्षा मंत्री के रिश्तेदार के यहां हुई चोरी में भी पुलिस पांच दिन से कुछ नहीं कर पाई है, जिससे पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस ने माना कि एक व्यक्ति ने वारदात को अंजाम दिया। आरोपी को ट्रेस कर लिया लेकिन पहचान नहीं हो पा रही है। पुलिस ने घटनास्थल से लेकर शहरभर के 122 सीसीटीवी कैमरे तक खंगाल चुकी हैं। रविवार को डीएसटी व साइबर सेल टीम के पुलिस अधिकारियों-कर्मचारियों ने मौका-मुआयना किया व आसपास के घरों के सीसीटीवी कैमरे फिर से खंगाले। इतना ही नहीं पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल के आसपास को पेपर पर उतारा। बारीकी से जांच-पड़ताल की।

यह है मामला
नयाशहर थाना क्षेत्र के डागा चौक से बिन्नाणी चौक के बीच रहने वाले शिक्षा मंत्री डॉ. बीडी कल्ला के भतीजे डॉ. नरेन्द्र कल्ला के घर पर चोरों की वारदात हुई है। चोर यहां से डेढ़ लाख रुपए नकदी एवं करीब 30 लाख के सोने-चांदी के जेवर चुरा ले गए। वारदात के समय पीडि़त परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर नाथद्वारा गया हुआ था। डागा चौक स्थित डॉ. नरेंद्र कल्ला के मकान में चोरों ने सेंधमारी कर लाखों के माल पर हाथ साफ कर दिया। डॉ. नरेन्द्र कल्ला परिवार के साथ तीन जुलाई को धार्मिक यात्रा पर नाथद्वारा गए हुए हैं।

Author