Trending Now




बीकानेर,जिले के उद्यमियों और विभिन्न प्रतिष्ठानों के संचालकों ने रविवार को ‘पहले मतदान, फिर प्रतिष्ठान’ की शपथ ली। संभागीय आयुक्त श्रीमती वंदना सिंघवी के आतिथ्य में पुरानी जेल के पास जैन महासभा द्वारा स्वीप के तहत आयोजित कार्यक्रम में व्यापारियों एवं वाणिज्यिक संस्थानों के संचालकों ने निर्वाचन के दिन श्रमिकों को सवैतनिक अवकाश देने की बात भी कही। संभागीय आयुक्त ने कहा कि प्रत्येक मत महत्वपूर्ण है। इसे समझते हुए सभी मतदान करें और दूसरों को भी प्रेरित करे। उन्होंने कहा कि प्रयास करें कि प्रातः 7 से 10 बजे तक के हैप्पी अवर्स में अधिक से अधिक मतदान हो। उन्होंने कहा कि प्रत्येक उद्यमी ‘पहले मतदान, फिर प्रतिष्ठान’ के संदेश का पालन करे और दूसरों को भी प्रेरित करें। उन्होंने महिलाओं से भी मतदान में पूर्ण उत्साह के साथ भागीदारी का आह्वान किया।
जिला परिषद सीईओ एवं जिला स्वीप प्रभारी सोहनलाल ने मतदाता जागरूकता अभियान के महत्व के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि गांव-ढाणी से लेकर जिला स्तर तक स्वीप के तहत गतिविधियां आयोजित हो रही हैं।
जैन महासभा के अध्यक्ष विनोद बाफना ने कहा कि महासभा द्वारा अगले पांच दिनों तक मतदाता जागरूकता का सघन अभियान चलाया जाएगा। इस दौरान विभिन्न क्षेत्रों के मतदाताओं को मतदान के लिए प्रेरित किया जाएगा।
कार्यक्रम में लूणकरण छाजेड़, जयचन्दलाल डागा, इन्द्रमल सुराणा, चंपकमल सुराणा, सुरेन्द्र बद्धानी, राजेन्द्र लूणिया, जयचन्दलाल सुखानी, भंवरलाल गोलछा, देवेन्द्र बोथरा, शिखरचन्द सुराणा, मेघराज बोथरा, मनोज सेठिया, विजय बाफना आदि उपस्थित रहे।

Author