Trending Now




बीकानेर, ऊर्जा मंत्री भंवर सिंह भाटी ने रविवार प्रातः अपने आवास पर आमजन की समस्याएं सुनी। इस दौरान बड़ी संख्या में शहरी और ग्रामीण क्षेत्र के लोगों ने भाटी को अपने ज्ञापन दिए। जिनके समाधान के लिए उन्होंने तत्काल संबंधित अधिकारी को कार्यवाही के लिए निर्देशित किया।
राजकीय विधि महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. भगवाना राम विश्नोई की अगुवाई में काॅलेज स्टाॅफ ने पुरानी पेंशन बहाली करने पर मुख्यमंत्री और ऊर्जा मंत्री भाटी का आभार जताया। उन्होंने साफा पहनाकर मंत्री भाटी का अभिनंदन किया।
इस दौरान भाटी ने कहा कि राज्य सरकार द्वारा की गई पुरानी पेंशन योजना बहाली की घोषणा से प्रत्येक कर्मचारी के भविष्य की चिंता खत्म हो गई है। इससे कार्मिकों में प्रसन्नता है और इनके द्वारा सरकार का आभार जताया जा रहा है। उन्होंने कहा कि
राजस्थान का जन सामान्य मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत के इस संवेदनशील निर्णय से प्रभावित हुआ है। इस दौरान महाविद्यालय के कार्मिकों ने मुख्यमंत्री और ऊर्जा मंत्री का आभार जताया।
इस दौरान ग्रामीणों ने उपनिवेशन क्षेत्र के किसानों को गेर खातेदारी से खातेदारी का अधिकार दिलाने की मांग की। इस संबंध में कार्यवाही के उपनिवेशन तहसीलदार गजनेर शिव प्रसाद गौड़ को कार्यवाही के लिए निर्देश दिए और कहा कि इसके लिए कमेटी गठित की जाए।
इस दौरान राज्य भू दान यज्ञ बोर्ड के अध्यक्ष लक्ष्मण कड़वासरा और केश कला बोर्ड के अध्यक्ष महेंद्र गहलोत, आरसीएचओ डॉ. राजेश गुप्ता, तहसीलदार शिव प्रसाद गौड़, डॉ तनवीर मालावत, विद्युत निगम के अधीक्षण अभियंता लाभसिंह मान, विजय खत्री, ओम प्रकाश सेन सहित बड़ी संख्या लोग मौजूद रहे।

Author