Trending Now




बीकानेर कोलायत देहात जिला कांग्रेस के तत्वधान में रजस्थान प्रदेश कांग्रेस सेवा दल के अवाहान पर सेवा दल चला गांव गली की ओर कार्यक्रम के तहत सदस्यता अभियान की शुरूआत आज श्रीकोलायत में राजस्थान के ऊर्जा मंत्री भवर सिंह भाटी ने सेवा दल की सदस्यता कार्यक्रम का आगाज किया इस अवसर पर देहात कांग्रसे सेवा दल के अध्यक्ष संजय गिला देहात कांग्रसे के अध्यक्ष के महेन्द्र गहलोत उपाध्यक्ष, नित्यानन्द पारीक, लालचन्द गहलोत, पतराम जी सारण, शिवलाल गोदारा आदि उपस्थित रहे।

इस अवसर पर कोलायत विधायक व ऊर्जा मंत्री भंवर सिंह भाटी ने कहा कि कांग्रेस सेवा दल कांग्रेस की रीड की हड्डी के रूप में निरन्तर कार्य कर रहे है। उन्होंने कहा कि गांव-गांव, ढाणी-ढाणी से कांग्रेस सेवा दल से जोड़कर व उनकी सदस्यता ग्रहण करवाकर कांग्रेस सेवा दल को मजबूत करे।

देहात कांग्रेस सेवा दल के अध्यक्ष संजय गिला ने कहा कि कांग्रेस सेवा दल देहात की प्रत्येक विधानसभा एवं ब्लॉक व पंचायत स्तर पर कांग्रेस सेवा दल से सदस्य के रूप में लोगों को जोड़ने का कार्य करेगा जिससे सेवा दल के अभियान को एक नवीन गति प्रदान होगी। उन्होंने बताया कि देहात क्षेत्र में ब्लॉक तहसील एवं पंचायत स्तर पर कांग्रेस सेवा दल को मजबूत करने का काम शीघ्र ही आरंभ किया जावें ।

इस अवसर पर देहात कांग्रेस के अध्यक्ष महेन्द्र गहलोत ने कहा कि नव नियुक्त अध्यक्ष संजय गिला के देहात कांग्रेस सेवा दल के अध्यक्ष बनने पर कांग्रेस सेवा दल सक्रिय होकर देहात क्षेत्र में कांग्रेस को मजबूत करने का कार्य करेगी।

देहात कांग्रेस उपाध्यक्ष नित्यानन्द पारीक ने कहा कि कांग्रेस सेवा दल के कार्यकर्ता हमेशा पार्टी के सिपाही बनकर जमीनी स्तर पर कांग्रेस को मजबूत करने का कार्य सदैव से करते आ रहे है और देहात अध्यक्ष संजय गिला के अध्यक्ष नियुक्ति के बाद बीकानेर जिले में कांग्रेस सेवा दल अपनी सक्रिय भूमिका का निर्वहन करेगी।

इस अवसर पर देहात कांग्रेस के अध्यक्ष संजय गिला ने कोलायत विधानसभा क्षेत्र के लोगों को अवाहान किया कि वे भंवर सिंह भाटी ऊर्जा मंत्री के इस विधानसभा क्षेत्र से अधिकाधिक संख्या में कांग्रेस की प्रस्तावित मंहगाई के विरोध में 12 दिसम्बर की जयपुर रैली में भवर सिंह भाटी के नेतृत्व में पहुंचुकर रैली को सफल बनावे ।

सादर प्रकाशनार्थ

Author