Trending Now




बीकानेर, मनुष्य के शारीरिक और मानसिक विकास के लिए खेल अत्यंत महत्वपूर्ण होते हैं। आपसी मेल-मिलाप और सद्भाव बढ़ाने के लिए खेल स्पर्धाओं का समय-समय पर आयोजन होना चाहिए।
ऊर्जा मंत्री भंवरसिंह भाटी ने शुक्रवार को बज्जू में पूर्व सरपंच स्व. मंगलाराम खिलेरी की स्मृति में आयोजित क्रिकेट प्रतियोगिता के शुभारंभ अवसर पर यह उद्गार व्यक्त किए।
ऊर्जा मंत्री भाटी ने कहा स्व. मंगलाराम ऊर्जावान व्यक्तित्व के धनी थे। उनकी स्मृति में ऐसी प्रतियोगिता का आयोजन करना उन्हें सच्ची श्रद्धांजलि है। उन्होंने खिलाड़ियों से कठोर परिश्रम करने का आह्वान किया और कहा कि शरीर को स्वस्थ रखने के लिए खेलकूद जरूरी है।
उन्होंने खिलाड़ियों से मुलाकात करते हुए उनकी हौसला अफजाई की। ऊर्जा मंत्री ने बल्लेबाजी करते हुए प्रतियोगिता का शुभारंभ किया। आयोजन कमेटी के सुरेश गोदारा ने बताया कि प्रतियोगिता में कुल 32 टीम भाग ले रही हैं। इसका समापन 30 अक्टूबर को होगा। इस दौरान बज्जू सरपंच कैप्टन मोहनलाल गोदारा, भागीरथ तेतरवाल, पूर्व प्रधान गणपतराम खीचड़, हुकमाराम खीचड़, ठेकेदार बाबुलाल बेनीवाल, भगवानाराम खिलेरी, रामश्वरूप खिलेरी, उपखंड अधिकारी हरिसिंह शेखावत, ब्लॉक शिक्षा अधिकारी डॉ. रामगोपाल शर्मा, विकास अधिकारी अमरसिंह बीका आदि मौजूद रहे।

Author