Trending Now




बीकानेर। जयपुर में योग शिक्षक बीकानेर के एक युवक के साथ शर्मनाक घटना सामने आई है। यह घटना बुधवार रात की बताई जा रही है । इसका खुलासा शुक्रवार सुबह उस वक्त आया जब एसएमएस होस्पीटल में भर्ती पीडि़त को होश आया। बताया जाता है कि युवक की हालत गंभीर होने के कारण उसका ऑपरेशन करना पड़ा। पीडि़त युवक बीकानेर के गायत्री नगर का रहने वाला रामेश्वर भादू है,जो फिलहाल भांकरोटा थाना इलाके में कनक वृन्दावन के मकान में रहता था,जबकि युवति रीमा लखनऊ की निवासी है,जो घटना वाली रात २८ वर्षीय रामेश्वर भादू के मकान पर आई हुई थी। इन दोनेां के बीच बीते काफी समय से दोस्ती थी। भांकरोटा सीआई रविन्द सिंह ने यह जानकारी देते हुए पीडि़त रामेश्वर भादू के बयान पर आरोपी युवति रीना के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज कर लिया है। रामेश्वर भादू और रीना एक ही संस्थान के जरिये योग सीखते है। सीआई ने बताया कि युवति के गिरफ्त में आने की बाद ही खुलासा हो पायेगा कि उसने शर्मनाक घटना को क्यों अंजाम दिया। बताया जाता है कि घटना के दौरान युवक बेहोशी की हालत में था। जब उसे होश आया तो बिस्तर खून से लथपथ था। युवति उसे छोड़कर भाग गई थी। जब फोन किया तो सॉरी बोली और दोबारा घर आकर उसे अस्पताल पहुंचाया। युवति उसे गंभीर हालत में निजी हॉस्पिटल ले गई। वहां से उसे एसएमएस होस्पीटल में रेफर कर दिया गया। युवक दो दिन अस्पताल में भर्ती रहा,जहां सर्जरी के बाद उसे छुट्टी दे दी गई है। युवक को खाने में कोई जहरीली चीज दी गई थी, जिससे वह बेहोश हो गया। युवति की इस हरकत से वह नपुंसक हो गया है।
सोशल मीडिया पर हुई थी दोस्ती
पीडि़त युवक ने पुलिस को दिये बयानों में बताया वह पिछले तीन साल से वह जयपुर में ही योग पर स्टडी और ट्रेनिंग ले रहा है। सोशल मीडिया पर उसकी दोस्ती रीमा नाम की युवती से हुई थी। दोनों एक ही पेशे से जुड़े थे तो दोनों के बीच बातचीत शुरू होने लगी। दोनों आपस में एक-दूसरे से मिलने भी लगे। यहां तक घर पर आना जाना भी शुरू हो गया। पीडि़त ने बताया कि वह 16 नवंबर को योग क्लास लेकर घर लौट रहा था। तभी युवती का फोन आया और उसने दूध और सब्जी मंगवाई। सामान लेकर शाम को वह अपनी दोस्त के यहां पहुंचा। दोनों ने साथ में खाना खाया। इसके बाद युवक अपने घर आने लगा, तब युवती ने भी उसके साथ घर चलने की बात कही। दोनों युवक के घर पहुंचे। पीडि़त ने बताया कि घर पहुंचने के बाद उसे चक्कर आने लगे और घबराहट होने लगी। रात को जब उसकी आंख खुली को बिस्तर पर खून फैला था। उसने देखा कि प्राइवेट पार्ट कटा हुआ है। कमरे में रीमा भी नजर नहीं आई। वह दर्द से चिल्लाने लगा।
फोन पर रोते हुए बोली-आई एम सॉरी
पीडि़त बताया कि उसकी हालत बिगड़ती जा रही थी। इस पर उसने युवती को फोन किया तो वह रोते हुए बोली कि आई एम सॉरी । इस पर युवक ने उसे होस्पीटल पहुंचाने का आग्रह किया,कुछ देर में युवती उसके घर पहुंची और एक निजी अस्पताल ले गई। यहां से उसे एसएमएस अस्पताल रेफर किया गया। इसके बाद उसकी युवति वहां से चली गई। दो दिन युवक का इलाज चला और अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद भांकरोटा थाने में केस दर्ज करवाया। पुलिस युवति की तलाश में जुटी है,लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा

Author